नहीं बनना चाहती रैट रेस का हिस्‍सा
24 साल की श्रद्धा कपूर का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में चल रही 'रैट रेस' का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं बल्कि उनका फोकस अपने काम पर और खुद में इम्प्रूवमेंट्स लाने पर ज्यादा है. श्रद्धा का कहना है, 'कम्पैरिजन तो होंगे ही, फिर चाहे यह मुझे पसंद आएं या ना आएं. मुझे लगता है कि इन सब चीजों ने निपटने का सबसे अच्छा तरीका यही होगा कि मैं अपने काम से अपना फोकस ना हटने दूं. मैं खुद को एक एक्टर के तौर पर बेहतर करते रहना चाहती हूं. क्योंकि इस वक्त मैं अपने बचपन के सपने को जी रही हूं.

दिलों में बनाई जगह
आशिकी 2 में 'आरोही' नाम का कैरेक्टर प्ले करके इस एक्ट्रेस ने कई दिलों में अपने लिए जगह बनाई है. हालांकि अब वह कुछ अलग और नया करना चाहती हैं. वह कहती हैं, 'मैं किसी भी तरह का रोल करने के लिए तैयार हूं. मुझे यकीन है कि मैं खुद को किसी भी कैरेक्टर के मुताबिक मोल्ड कर सकती हूं. ऐसा नहीं है कि मुझे कुछ खास तरह के रोल्स ही करने हैं. एक्टर शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे की बेटी श्रद्धा को इस बात की खुशी है कि उनके पेरेंट्स ने उनके डिसीजंस को हमेशा सपोर्ट किया है.

फैमिली बहुत सपोर्टिव है
उनके मुताबिक, 'मेरी फैमिली बहुत सपोर्टिव है. जब मैंने कॉलेज ड्रॉप आउट करने का डिसीजन लिया तब भी उन्होंने मेरा सपोर्ट किया. मेरी मॉम मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं, मैं उनसे किसी भी टॉपिक पर बात कर सकती हूं.' जब श्रद्धा से पूछा गया कि आने वाले पांच सालों में वह खुद को कहां देखती हैं तो उनका कहना था, 'मैं सिर्फ आने वाले दिन के बारे में सोचती ह और उसे एंज्वॉय करती हूं. यही तरीका सही भी है और आशिकी 2 के दौरान मैंने यही किया था. पांच साल बाद जब मैं पीछे मुड़कर देखूंगी तो मैं कहना चाहूंगी, 'वाह, मैंने कुछ बहुत ही बेहतरीन मूवीज में काम किया है.'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk