75 लाख रुपये की धोखाधड़ी का लगाया आरोप

Meerut. होटल हारमनी के कथित मालिक ताराचंद्र पुरी और हिमांशु पुरी के खिलाफ नकदी का पहला बड़ा बकाएदार सामने आया है. दिल्ली के कीर्तिनगर की रहने वाली रसिका सेठी पुत्री सुरेंद्र कुमार सेठी ने हिमांशु उसके पिता ताराचंद्र और सुनील कुमार पर 75 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. महिला ने एसएसपी को अपना शिकायती पत्र दिया है.

फर्जी बैनामा देकर हड़पी रकम

महिला का कहना है कि वो उसकी गत 5 वर्ष से हिमांशु पुरी की फैमिली से जानपहचान थी. सितंबर 2016 में हिमांशु ने जरूरत का हवाला देकर 1 करोड़ रुपए उधार मांगे थे. महिला ने 75 लाख रुपए हिमांशु, उसके पिता ताराचंद्र और साले सुनील के एकाउंट में ट्रांसफर किए, चेक से भी भुगतान किया. इसके बदलें में हिमांशु ने महिला को गढ़ रोड पर एक संपत्ति के फर्जी दस्तावेज थमा दिया. पड़ताल में दस्तावेज फर्जी निकले तो महिला ने अपनी रकम की वापसी को लेकर दबाव बनाया.

थाना पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

महिला ने आरोप लगाया कि थाना नौचंदी पुलिस ने उसकी शिकायत का नजरअंदाज कर दिया और कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं शिकायतपत्र ने महिला ने पुरी परिवार पर आरोप लगाया कि वो जब रकम की वापसी के लिए मेरठ आई तो हिमांशु उसके पिता और साले ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. महिला की शिकायत पर एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं.