- डीआईजी पीटीएस पर दारोगा ने लगाया था छेड़खानी का आरोप

- पीडि़ता ने कहा कि सीओ ऑफिस ने सही नहीं की जांच

Meerut: डीआईजी पीटीएस पर छेड़खानी का आरोप लगाने वाली दारोगा मंगलवार को कचहरी पहुंची और कहा कि जांच अधिकारी सीओ ऑफिस स्वर्णजीत कौर पर सही से जांच नहीं करने का आरोप लगाया। दारोगा ने कहा कि ने डीआईजी वरिष्ठ अधिकारी है, इसलिए उन्होंने इस मामले में सही जांच नहीं की और 354 धारा हटा दी, जिससे डीआईजी को आसानी से जमानत मिल गई।

अधिकारियों से करूंगी शिकायत

पीडि़ता ने कहा कि इस संबध में पहले वे सीओ से मिलेंगी, यदि उन्होंने सही से दोबारा जांच की तो सही है अन्यथा एसएसपी, डीआईजी रेंज और आईजी से सीओ की भी शिकायत की जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वे सीएम से मिलकर भी अपनी आपबीती बताएगी। उन्होंने कहा कि डीआईजी पर कमजोर कार्रवाई करना मुझे इंसाफ नहीं मिलना है। डीआईजी को जेल भिजवाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

नर्सिग स्टूडेंट्स ने किया हंगामा

Meerut: केएमसी नर्सिग कॉलेज में मंगलवार को नर्सिग छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रिंसीपल का व्यवहार उनके प्रति सही नहीं है, ये तानाशाही बर्दास्त नहीं की जाएगी।

क्या है मामला

मंगलवार दोपहर करीब क्ख् बजे बीएससी नर्सिग कोर्स के छात्र-छात्राओंने अचानक हंगामा करना शुरू कर दिया। उनका आरोप था कि बेमतलब में हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं को प्रिंसिपल परेशान करती है, तरह-तरह के पेरेंट्स को नोटिस करके उत्पीड़न करती है, जो बर्दास्त से बाहर है। छात्राओं ने प्रधानाचार्य पर दु‌र्व्यवहार करने एवं धमकाने का भी आरोप लगाया। इस बीच केएमसी ग्रुप आफ इंस्ट्ीट्यूशंश के निदेशक डा। सुनील गुप्ता ने पहुंचकर छात्र-छात्राओं की समस्या सुनी और उन्हें शांत कराया। उन्होंने कहा कि कैंपस में किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता एवं अनियमितता की कोई गुंजाइश नहीं है।