केपी कॉलेज में हुए भाईचारा सम्मेलन में बोले सांसद मुनकाद अली

बसपा सुप्रीमो को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनाने का आहवान

ALLAHABAD: भाजपा ने केन्द्र में सरकार बनाई, लेकिन पिछड़े वर्ग को सिर्फ वोट बैंक के रुप में इस्तेमाल किया। केंद्र सरकार पूंजीपतियों के इशारे पर काम कर रही है। प्रदेश की सपा सरकार ने पिछड़े वर्ग की 17 जातियों को अपने कार्यकाल की आखिरी कैबिनेट बैठक में अनुसूचित जाति में शामिल करने का नाटक किया। जो उसके अधिकार क्षेत्र में ही नहीं है।

किसी ने पूरा नहीं किया वादा

यह बातें इलाहाबाद जोन के जोनल कोआर्डिनेटर व राज्यसभा सांसद मुनकाद अली ने रविवार को बहुजन समाज पार्टी की ओर से केपी कालेज में हुए भाईचारा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि कही। उन्होंने कहा कि सपा कार्यकर्ता खुलेआम सड़कों पर गुंडागर्दी करते हैं लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में मायावती को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनाने का आह्वान किया।

दोनों सरकारों ने किया भेदभाव

विधायक दीपक पटेल व पूजा पाल ने भी प्रदेश सरकार पर पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ भेदभाव का आरोप लगाया। अध्यक्षता करते हुए पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष केशरी देवी पटेल ने कहा कि भाजपा और सपा ने मिलकर पिछड़े वर्ग के लोगों के हितों व सम्मान को ठेस पहुंचाई। संचालन पूर्व विधायक गुरु प्रसाद मौर्या ने किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष हरिशचंद्र कुरील, एसके मिश्रा, हाजी मुजतबा सिद्दीकी, हाजी माशूक खां, अशोक गौतम, मनोज पांडेय, अमित श्रीवास्तव, ज्ञान सिंह पटेल, शिवशंकर निषाद सहित हजारो कार्यकर्ता मौजूद रहे।