- इंदिरा हृदयेश और प्रीतम सिंह ने केंद्र व राज्य सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप

DEHRADUN: कांग्रेस ने वेडनेसडे का एक बार फिर केंद्र और राज्य सरकार को घेरने का प्रयास किया। पार्टी मुख्यालय में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी की सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये।

कोई नई योजना नहीं

प्रीतम सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में कोई भी नई योजना शुरू नहीं की है। उन्होंने आदर्श ग्राम योजना, स्मार्ट सिटी, मुद्रा योजना जैसी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि ये सभी योजनाएं लोगों की आंखों में धूल झोंकने वाली हैं। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने की बात कर रही है, लेकिन अब तक किसानों के लिए कुछ नहीं किया गया है।

बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल

बीजेपी के दर्जनभर कार्यकर्ता वेडनसडे को कांग्रेस में शामिल हो गये। पार्टी मुख्यालय में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष डॉ। इंदिरा हृदयेश की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रीतम सिंह ने कहा कि कंाग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। इनमें रामगोपाल, सेवाराम, अजय सिंह, रवि वर्मा, राजेश, सोनू, रंजीत, राकेश, सचिन, मनोज आदि शामिल हैं।