- शास्त्री चौराहे से कोतवाली पुलिस ने उठाया

- कोतवाली थाना में दर्ज कराया गया था मुकदमा

GORAKHPUR: çजला अस्पताल के एसआईसी डा। एचआर यादव को धमकी देने वाला कांग्रेसी नेता रईस अहमद पकड़ा गया। थर्सडे दोपहर कोतवाली पुलिस ने उसको शास्त्री चौराहे से अरेस्ट कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जाल बिछाया था। आरोपी कांग्रेसी नेता की गिरफ्तारी के बाद कोतवाली पुलिस ने राहत की सांस ली है।

मोबाइल पर दी जानमाल की धमकी

वेंस्डे को जिला अस्पताल के एसआईसी डॉ। एचआर यादव ने मोबाइल पर धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया। अपनी तहरीर में उन्होंने कहा कि ट्यूज्डे इवनिंग करीब सवा पांच बजे उनके सीयूजी पर फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को रईस अहमद बताया। फोन करने वाले ने सहयोग न करने को लेकर गालियां दी और धमकाते हुए कहा कि मैं आप का बहुत कुछ कर सकता हूं। एसआईसी ने कहा कि रईस अहमद जिला अस्पताल में घूमता रहता है।

पेशेंट का शोषण करने का डॉक्टर ने लगाया है आरोप

डॉक्टर एचआर यादव ने कांग्रेसी नेता पर पेशेंट का शोषण करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह हॉस्पिटल में अफसरों को परेशान करता है। उन्होंने सरकारी काम में बाधा डालने, चिकित्सा सेवा को बाधित करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए। यह एक संज्ञेय और गैर जमानती अपराध है। इसके तहत आरोपी कांग्रेसी नेता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हुआ। थर्सडे को वह शास्त्री चौराहे पर गया। तभी कोतवाली पुलिस को सूचना मिल गई। कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी करके उसे अरेस्ट कर लिया।

एसआईसी से संबंधित जानकारी आरटीआई से मांगी थी। इसके परिणाम में उन्होंने मेरे खिलाफ केस दर्ज कराया। एसआईसी से एक पेशेंट के आपरेशन की बात करने पर वह भड़क गए। मेरे साथ दु‌र्व्यहार किया।

रईस अहमद खां, कांग्रेसी नेता

डॉक्टर को धमकी देने के आरोपी नेता को अरेस्ट कर लिया गया है। उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

महेंद्र दुबे, कोतवाल, थाना कोतवाली