-पटाखे फोड़कर, गुलाल उड़ाकर व मिठाई खिलाकर मनाया जीत का जश्न

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी को मिली जीत का जश्न कांग्रेस की कर्म भूमि प्रयागराज में पूरे जोश के साथ मनाया गया। आनंद भवन के सामने कांग्रेस नेताओं ने पटाखे फोड़ने के साथ ही एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

जनता का आभार

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी के नेतृत्व में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उत्तराखंड के पार्टी प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने तीनों राज्यों की जनता को पार्टी के प्रति विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह जीत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कुशल नेतृत्व और मेहनत का परिणाम है।

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ कांग्रेस के वाइस चेयरमैन पंकज राय ने कहा कि तीनों राज्यों के मतदाताओं ने भाजपा को उसकी मनमानी का जवाब दिया है। अभी तो ये कांग्रेस का आगाज है। 2019 में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

(नोट: पंकज राय की फोटो लगनी है)

राम और हनुमान के जयकारे लगाकर मनाया जश्न

शहर कांग्रेस कमेटी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आनंद भवन के बाहर ढोल नगाड़े और आतिशबाजी के साथ जीत का जश्न मनाया। भगवान श्री राम और पवनपुत्र हनुमान के चित्र के साथ जयकारे लगाए। कार्यकारी शहर अध्यक्ष नफीस अनवर ने जीत की बधाई दी। इस अवसर पर मुकुंद तिवारी, हसीब अहमद, जावेद उर्फी,