-क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए कथित पत्रकार को बुलाया

BAREILLY: फतेहगंज पश्चिमी में टोल प्लाजा के पास गाड़ी से कुचलकर सिपाही संजीव पोशवाल की हत्या करने वाले पशु तस्करों का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। पुलिस ने संजीव की मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर मीरगंज के एक कथित पत्रकार से पूछताछ की है। संजीव दिन में उस पत्रकार से मिलने मीरगंज भी गए थे और वह मीरगंज में तैनात भी रहे हैं। पुलिस पशु तस्करों की गाड़ी का भी पता नहीं लगा सकी है, जिससे हत्यारों तक पहुंचा जा सके।

सीसीटीवी से भी नहीं मिली मदद

बता दें कि वेडनसडे रात करीब 3 बजे ट्यूलिया की ओर से गोवंशीय पशुओं से भरी पिकअप को पकड़ने के चक्कर में सिपाही संजीव की मौत हो गई थी। पशु तस्करों ने पिकअप का गेट बंद कर गाड़ी यू टर्न कर दौड़ा दी थी। संजीव के साथ एसआई विक्रम सिंह भी थे, लेकिन वायरलेस न होने से पशु तस्करों का पुलिस पीछा नहीं कर सके। पुलिस जांच में आया था कि दिन में संजीव मीरगंज में गए थे। उनकी फोन पर मीरगंज के किसी शख्स से बात चल रही थी। उसी के आधार पर पशु तस्करों को पकड़ने की कोशिश हुई थी। पुलिस ने सीबीगंज एरिया और टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज चेक की लेकिन उसमें गाड़ी का पता नहीं चल सका है। पुलिस कथित पत्रकार व एक अन्य संदिग्ध के जरिए पशु तस्करों का पता लगाने में जुटी है।

2----------------------

डेयरी के अंदर से गाय चोरी करते दो पकड़े -----फोटो

बारादरी थाना अंतर्गत संजय नगर में डेयरी के अंदर से दिन में गाय चोरी करते दो युवकों को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। गाय खोलने के दौरान ही डेयरी संचालक आ गया और उसने शोर मचा दिया। जिस पर पब्लिक ने चोरों को दौड़ाकर पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। डेयरी से पिछले सप्ताह ही तीन गाय चोरी हुई थी। युवकों की पहचान रामकिशोर और रामब्रश के रूप में हुई है। पुलिस ने डेयरी संचालक सिल्वर स्टेट कॉलोनी निवासी मनोज यादव की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।