BAREILLY :

झगड़े के आठ महीने बाद भी पत्नी के घर नहीं लौटने से नाराज इज्जतनगर स्थित त्रिलोक विहार कॉलोनी में एक कांस्टेबल ने वेडनसडे रात को फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। परिजनों ने सुबह शव देखा तो कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.


बिजनौर में था तैनात

इज्जतनगर के त्रिलोक विहार निवासी कुंदन लाल संग्रह अमीन हैं। वह इन दिनों आंवला में तैनात हैं। उनके तीन बेटों में बड़ा बेटा पुष्पेंद्र सिंह 28 पुलिस में सिपाही है। इन दिनों वह बिजनौर पुलिस लाइन में तैनात था। सात वर्ष पहले उनकी शादी कैंट कांधरपुर सदभावना कॉलोनी निवासी चंद्रपाल सिंह की बेटी सीमा सिंह से हुई थी। पुष्पेंद्र का पांच साल का बेटा अंश है। आठ महीने पहले पुष्पेंद्र ने पत्नी से झगड़ा किया और मारपीट हो गई, जिसके बाद पत्नी बेटे को लेकर अपने मायके चली गई और वापस नहीं लौटी। कई बार पुष्पेंद्र ने मनाने की कोशिश की, लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बनी, जिससे पुष्पेंद्र परेशान रहने लगा। रात वह खाना खाकर कमरे में सोने चला गया। सुबह वह काफी देर तक नहीं उठा तो परिजनों ने दरवाजा खोला तो उसका शव फंदे पर लटक रहा था। सूचना पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


 

चल रहा था लाइन हाजिर

पुष्पेंद्र पहले अमरोहा कोतवाली में तैनात था। पत्नी से झगड़े के बाद वह परेशान रहने लगा। तीन महीने से वह ड्यूटी तक नहीं गया। गैर हाजिरी लगने के बाद उसे लाइन हाजिर कर दिया गया था। उसकी मौत की खबर जब थाने पहुंची तो साथी भी परेशान हो गए।