-दो दिन तक किया पीछा, सभी नामजद आरोपी आसपास रहे मौजूद

-बाइक लड़खड़ा कर गिरी थी, लेकिन किसी ने नहीं पकड़ने की दिखायी हिम्मत

BAREILLY: स्कूल संचालक मोहम्मद जब्बार की हत्या करने वाले दो सुपारी किलर पीलीभीत से बुलाए गए थे। दो दिन तक लगातार जब्बार का पीछा किया गया था। मौका पाकर दोनों ने गोली मार दी थी। गोली मारकर भागते समय बाइक भी लड़खड़ाकर गिर गई थी, लेकिन किसी ने उन्हें पकड़ने की हिम्मत नहीं की थी। यासीन से पूछताछ के बाद पुलिस जांच में इसका खुलासा हुआ है। वेडनसडे को यासीन को कोर्ट में पेश किया गया। वहीं वारदात में शामिल म् अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

फैय्याज ने मिलाया था सुपारी किलर्स से

पुलिस की मानें तो करीब एक सप्ताह पहले यासीन की चक्की पर सभी आरोपियों की मीटिंग हुई थी। यहां पर यासीन ने मोहम्मद जब्बार को ठिकाने लगाने की बात कही थी। रुपयों को इंतजाम यासीन ने ही किया था। फैय्याज ने पीलीभीत के रहने वाले दो युवकों को भ्0 हजार रुपये की सुपारी दी थी। जब्बार की पहचान कराने और उसके आने-जाने के टाइमिंग के बारे में लगातार दो दिन तक जब्बार का पीछा कर रैकी की गई थी।

दूसरी गोली हवा में चलायी

इंस्पेक्टर मोहम्मद कासिम ने बताया कि ट्यूजडे को भी जब्बार का घर से ही पीछा किया गया। जैसे ही जब्बार फ्यूचर स्कूल के गेट के पास पहुंचा वैसे ही यासीन व अन्य आसपास खड़े हो गए। फिर यहीं से दोनों को जब्बार को गोली मारने का इशारा कर दिया गया। जैसे ही जब्बार ने जुनैद को बाइक से उतारा वैसे ही दोनों बदमाश पास पहुंचे और पीछे से पीठ में सटाकर गोली मार दी। आसपास के लोगों में दहशत हो जाए इसके लिए बदमाशों ने दूसरी गोली हवा में चलायी।

स्कूल में नहीं लगे सीसीटीवी कैमरे

स्कूलों में सिक्योरिटी को लेकर प्रशासन ने सभी स्कूलों में सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए थे, लेकिन सच्चाई इससे इतर है। फ्यूचर स्कूल में भी जब पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि स्कूल में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है।