- गंभीर रूप से घायल अवस्था में एसपी देहात के पास शिकायत करने के लिए पहुंचा पीडि़त

- एसपी देहात ने दिया कार्रवाई का आश्वासन, सीओ को जांच सौंप मेडिकल के लिए भेजा

Meerut: भाजपा के सरधना क्षेत्र के विधायक संगीत सोम के पिता ओमवीर पर भट्टे में काम करने वाले कर्मचारी ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीडि़त मेरठ कॉलेज के छात्र नेता अनुज जावला के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा, जहां से पुलिस लाइन में एसपी देहात एमएम बेग से मिला और कार्रवाई की मांग की।

क्या है मामला

गुरुवार को स्टूडेंट लीडर अनुज जावला और मेरठ कॉलेज के स्टूडेंट्स के साथ धर्मेद्र पुत्र मेहर सिंह निवासी ग्राम राधना थाना सरधना एसएसपी ऑफिस पहुंचा। यहां एसएसपी और एसपी देहात नहीं मिले तो एसपी देहात से फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने पुलिस लाइन में बुला लिया। धर्मेद्र ने एसपी देहात को बताया कि वह एक साल से संगीत सोम के पिता ओमवीर के भट्टे पर काम कर रहा है, ओमवीर ने मुझसे कहा था कि भट्टे पर काम करने के लिए कुछ लड़के लेकर आओ। बीस लोगों को काम पर लगा दिया। कुछ दिन बाद जब मैंने वेतन देने के लिए कहा तो उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी, जिसके चलते चार कर्मचारी काम छोड़कर चले गए।

फॉर्म हाउस में वारदात

इस दौरान चार लाख रुपये भी कर्मचारी छीनकर भाग गए। आठ अप्रैल को ओमवीर के परिचित धर्मपाल ने फोन करके फार्म हाऊस पर बुला लिया, जहां बुरी तरह मारपीट की। इसके बाद नहर के पास गंभीर हालत में डालकर फरार हो गए। इस संबध में जब थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंचे तो थानेदार ने वहां से भगा दिया और रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया। पूरा मामला सुनने के बाद एसपी देहात ने कार्रवाई का आश्वासन देकर सीओ को जांच करने के लिए निर्देशित किया।

मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच की जाएगी, यदि वास्तव में मारपीट हुई है तो कार्रवाई कराई जाएगी।

-एमएम बेग

एसपी देहात