संपत्ति से जुड़ा हो सकता है धीरज की हत्या का मामला

सर्विलांस पर लगाए गए कई नंबर

जांच में जुटी पुलिस, दूसरे दिन भी नहीं पकड़ा गया हत्यारा

ALLAHABAD: एडीए और पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार व रिटायर्ड स्टांप आईजी स्वर्गीय त्रिलोचन सिंह के बेटे धीरज सिंह की हत्या के मामले में पुलिस एक नहीं बल्कि कई एंगल पर वर्क कर रही है। धीरज सिंह की किन लोगों से दुश्मनी थी? विवाद हुआ था? उन्हें धमकी दी गई थी? इन फैक्टों पर भी पुलिस एविडेंस जुटाने में लगी है। जिसमें पुलिस को कुछ विशेष जानकारी मिली है। संपत्ति को लेकर धमकी मिलने की भी जानकारी मिली है।

देवरिया में हुआ था झगड़ा

ठेकेदार की हत्या के कारणों की जांच कर रही पुलिस को पता चला है कि जमीन को लेकर धीरज का विवाद चल रहा था। देवरिया में ससुराल पक्ष की एक जमीन है, जिसको लेकर धीरज का कुछ लोगों से जहां झगड़ा हुआ था। वहीं उन्हें धमकी भी दी गई थी। यही नहीं शंकरगढ़ में पिता की करोड़ों रुपये की जमीन को लेकर भी धीरज कई लोगों के निशाने पर था। अब पुलिस परिजनों के साथ ही ठेकेदार की पत्नी निधि से भी जमीन विवाद के कारणों के साथ ही धमकी देने वालों का पता लगाएगी। जांच तो कई एंगल पर चल रही है। लेकिन दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं। यही नहीं हत्यारों तक भी पुलिस नहीं पहुंच सकी है।

दो दिन पहले हुई थी हत्या

एक जून की रात मैरिज एनिवर्सरी के दिन पत्नी के साथ खाना खाने निकले धीरज सिंह की एजी ऑफिस के पास गोली मार कर हत्या की गई थी। पैदल आए बदमाश ने उनसे गाड़ी का शीशा नीचे करने को कहा और फिर गोली मारकर चला गया। घटना के वक्त पत्नी निधि भी साथ थी। उनका कहना है कि सामने आने पर बदमाश को वह पहचान सकती हैं। इसके अलावा उनसे बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। सीसीटीवी फुटेज से भी पुलिस को काम बनता नजर नहीं आ रहा है। तमाम पेंच को देखते हुए पुलिस की दो टीमें घटना का वर्कआउट करने के लिए लगाई गई हैं। साथ ही पुलिस कई अन्य और लोगों के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर जांच कर रही है। कई नंबर्स के सीडीआर निकलवाने की भी तैयारी है।

हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस टीम लगी हुई है। जमीनी विवाद से जुड़े मामलों की भी छानबीन की जाएगी। जल्द ही हत्यारे पुलिस की पकड़ में होंगे।

डीपी तिवारी

सीओ, सिविल लाइंस