-बजरिया क्षेत्र का मामला, इलाकाई दबंग और उसके साथियों पर आरोप लगाया

-बायें पैर में लगी है गोली, परिजनों ने हैलट में एडमिट कराया

KANPUR :

बजरिया में मंगलवार को रंगदारी न देने पर दबंग ने ठेकेदार पर हमला कर दिया। उसने ठेकेदार की हत्या के इरादे से उस पर तमंचे से फायर किया। गोली ठेकेदार के बायें पैर में लगी। इधर, इलाके में गोली चलने से हड़कम्प मच गया।

एक लाख रुपए दो, वर्ना।

बजरिया में हरसहाय कॉलेज रोड में रहने वाले हरिशंकर का बेटा जितेंद्र पैराशूट फैक्ट्री में ठेकेदारी करता है। उसका आरोप है कि इलाकाई निवासी अंकित सिंह उससे एक लाख रुपए रंगदारी मांग रहा था। जितेंद्र का कहना है कि वो दो से तीन हजार रुपए उसे दे देता था, लेकिन अब वो एक लाख रुपए की रंगदारी मांग रहा है। उसने रुपए देने से मना किया तो उसको जान से मारने की धमकी दी गई थी। मंगलवार वो शाम को घर लौट रहा था कि रास्ते में अंकित ने साथियों समेत उसको घेर लिया। उसने एक लाख रुपए देने के लिए कहा, लेकिन उसने रुपए देने से मना कर दिया। जिस पर अंकित और उसके साथियों ने पीटने के बाद उसको गोली मार दी। उसके पैर में गोली लगी है।

वकील ने रंगदारी मांगने वाले दबंग को दबोचा

KANPUR : सिविल लाइन में वकील ने डेढ़ लाख रुपए रंगदारी मांगने वाले दबंग को मिलने के बहाने बुलाकर दबोच लिया। एडवोकेट श्रीकांत मिश्रा का आरोप है कि उन्होंने आवास विकास में प्लाट खरीदा है। जिसके बाद उनसे एक युवक रंगदारी मांग रहा था। उन्होंने पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर उन्होंने मिलने के बहाने उसको बुलाया। वो महिला थाने के बगल वाली गली में पहुंचा था कि श्रीकांत ने साथियों समेत उसको दबोच लिया। वो इतना घबरा गया कि उसने तमंचे से खुद को गोली मारने की कोशिश की। जिसे देख वकीलों ने तमंचा छीनकर उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।