ठेकेदार राजाराम और गोलू की पुलिस कर रही तलाश

रात में ही दो लोगों को पुलिस ने उठाया, स्कार्पियो लिया कब्जे में

ALLAHABAD: गुरुवार की रात सुलेमसराय में मीट व्यवसायी और उसके बेटे को टार्गेट कर की गई अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस टीम ठेकेदार राजाराम और उसके भांजे गोलू की तलाश में लग गई है। जिन पर फायरिंग करने का आरोप है। रात में ही पुलिस टीम ने राजाराम के बड़े भाई के घर पर छापा मारा। जहां से एक बाइक और स्कार्पियो को कब्जे में लेने के साथ ही उसके भाई को भी हिरासत में लिया गया।

गुरुवार की देर रात सुलेमसराय इलाके में ताड़बाग के रहने वाले रामबाबू उर्फ बच्चा उसके बेटे सनी और पड़ोसी संदीप को टार्गेट कर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। जिसमें रामबाबू को जहां गोली लगी। वहीं बेटे शनी व संदीप को छर्रा लगा। तीनों घायलों को देर रात में ही एसआरएन में एडमिट कराया गया।

मीट व्यवसायी और उसके बेटे व पड़ोसी संदीप पर टशन में फायरिंग की गई। शेरवानी मोड़ पर रहने वाले राजाराम पर फायरिंग करने का आरोप है। जिसकी तलाश में पुलिस ने गुरुवार की रात में ही दबिश दी। ठेकेदार राजाराम के पास लाइसेंसी राइफल है। शक है कि इसी राइफल से कार पर हमला किया गया। पुलिस के मुताबिक फायरिंग में राजाराम, गोलू उर्फ मामा और पहलवान शामिल हैं।

शुक्रवार को धूमनगंज पुलिस ने राजाराम और गोलू के यहां दबिश दी। गोलू के घर से पुलिस को बाइक मिली है। इसी बाइक पर बैठने को लेकर झगड़ा हुआ था। गोलू कीडगंज के बैरहना इलाके का रहने वाला है। घटना के बाद से उसके घर ताला लगा है।