KANPUR : सीएसजेएम यूनिवर्सिटी में 11 सितंबर को आयोजित दीक्षांत समारोह में डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा भी भाग लेंगे. समारोह में राज्यपाल रामनाईक के भी आने की संभावना है. वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह समारोह के मुख्य अतिथि होंगे. डिप्टी सीएम कन्वोकेशन के बाद मर्चेट चैंबर में आयोजित उ. प्र. उद्योग एवं व्यापार 'बदलता परिवेश' संगोष्ठी कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे. दोपहर 2.45 बजे वह मीडिया से मुखातिब होंगे. इसके बाद लखनऊ रवाना हो जाएंगे.

---------

उचटी में चला बुलडोजर

उचटी में केडीए की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे पर सैटरडे को बुलडोजर चला. केडीए की टीम ने अवैध कब्जे कर किए निर्माणों को ध्वस्त कर दिया. केडीए ऑफिसर्स के मुताबिक 56550 वर्ग मीटर जमीन अवैध कब्जे खाली कराई गई. इस जमीन की कीमत 56 करोड़ से अधिक है. कार्रवाई के दौरान ओएसडी अंजूलता, तहसीलदार व्यास नारायण, सहायक अभियन्ता जनार्दन राम आदि मौजूद थे.

----------

नौकरी का झांसा देकर 42 हजार की ठगी

ग्वालटोली में नौकरी लगवाने के नाम पर फैज के साथ 42 हजार की ठगी हो गई. फैज के पास अंजान नंबर से फोन आया था. फोन करने वाले उसकी नौकरी लगवाने का झांसा दिया था. जिस पर भरोसा कर फैज ने उसके एकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिया. अब नौकरी न लगने पर फैज ने तगादा किया तो आरोपी ने मोबाइल ऑफ कर दिया.

महिला को धमकी दी, रिपोर्ट दर्ज

काकादेव निवासी एक महिला जाजमऊ निवासी अश्वनी पर धमकी देने का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक अश्विनी ने उनके वाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज भेजा था. उनकी तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली. इंस्पेक्टर का कहना है कि पारिवारिक कलह का मामला है. रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है.