-बच्चों ने मम्मी के लिए खाना तैयार कर दिया सरप्राइज

-आई नेक्स्ट की ओर से 'हैपी मदर्स डे' कार्यक्रम हुआ आयोजित

-नामकुम के आशादीप अपार्टमेंट में हुआ प्रोग्राम

-सर्वश्रेष्ठ तीन प्रतिभागियों को मिला गिफ्ट हैंपर

RANCHI(7May): छोटे बच्चों ने मम्मियों की पसंद का खाना बनाकर उन्हें सरप्राइज दिया और फिर कहा आइ लव यू मॉम। मदर डे के मौके पर आई नेक्स्ट की ओर से 'हैप्पी मदर्स डे' कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को नामकुम के आशादीप अपार्टमेंट में किया गया। यह कार्यक्रम विशेष तौर पर बच्चों के लिए था। उन्हें अपनी-अपनी मम्मी के लिए स्पेशल डिश तैयार करना था। इसके लिए इस अपार्टमेंट में रहने वाले तमाम परिवारों के बच्चे शनिवार की सुबह से ही एक्साइटेड थे, शाम को पांच बजे जब इवेंट शुरू हुआ तो सभी ने अपनी-अपनी डिशेज का स्वाद मॉम्स को चखाया। होटल द केन के सीनियर मैनेजर योगेंद्र ठाकुर और सेफ ने भी डिशेज का जायका लिया।

फ् प्रतिभागियों को मिला सम्मान

आई नेक्स्ट की ओर से सर्वश्रेष्ठ तीन प्रतिभागियों को गिफ्ट हैंपर देकर सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम की सभी ने खूब सराहना की। कार्यक्रम के सफल आयोजन में आशादीप अपार्टमेंट के अध्यक्ष सुभाष सिंह, सचिव केके सिंह, उपसचिव एपी सिन्हा, कोषाध्यक्ष एके वर्मा, हेमंत, अनुराग सिंह, संजय वाधवा समेत अपार्टमेंट के तमाम लोगों ने सहयोग किया।

मैंने अपनी मम्मी मीतू वाधवा के लिए स्पेशल पापड़ी चाट और चॉकलेट बनाया था। इसके लिए। मैदा में ओनियन मिक्स कर कड़ाही में पापड़ी तैयार किया। चाट मसाला, भूजिया, साल्ट से इसे सजाया। मम्मी को मेरी पापड़ी काफी पसंद आई।

-आर्यन वाधवा

मैंने मम्मी के लिए कप केक और स्ट्रॉबेरी सेक तैयार किया था। चूंकि मेरी मम्मी को मीठा काफी पसंद है, इसलिए मैंने केक और सेक तैयार किया। इन दोनों चीजों को तैयार करने में दो घंटे से अधिक लगे।

-तनीषा, फ‌र्स्ट प्राइज विनर

मैंने अपनी मम्मी पूनम सिंह के लिए आलू का पराठा, आम की चटनी और रायता तैयार किया। पराठा बेलने में काफी दिक्कतें हुई, मम्मी की तरह सीधा तो नहीं बन पाया, लेकिन फिर भी उन्होंने खूब तारीफ की।

-अनुरूप अमृत, सेकेंड प्राइज विनर

मेरी मम्मी सविता सिंह को फ्रूट काफी पसंद है, सो मैंने सोचा कि मदर्स डे के मौके पर खास तौर का फ्रूट सलाद तैयार करूं। मैंने केला, अंगूर और अन्य फलों का फ्रूट सलाद तैयार किया, जिसे मम्मी ने काफी पसंद किया।

-पूजा सिंह, थर्ड प्राइज विनर

--------------------

मैं और दीदी ने मम्मी के लिए आलू टिक्की तैयार की। इसके पहले भी मैंने मम्मी के लिए कई बार खाना तैयार किया है, लेकिन स्पेशल ओकेजन पर उनके लिए कुछ बनाना काफी अच्छा लगा।

-चीनू व योगिता

मैंने मम्मी के लिए मोमो बनाया था। मम्मी को यह बहुत पसंद है। मोमो तैयार करने में मुझे तीन से चार घंटे लगे। मम्मी ने मेरे बनाए डिश की काफी तारीफ की और मुझे ढेर सारा आशीर्वाद दिया।

-मुस्कान

मदर्स डे के मौके पर मैं मम्मी को सरप्राइज देना चाहती थी, सो सोचा कि क्या दूं। तभी आई नेक्स्ट के इस इवेंट के बारे में पता चला, फिर मैंने डिसाइड किया मम्मी के लिए उनका मनपसंद डिश तैयार करूंगी।

-राधा

आई नेक्स्ट इनोवेटिव आइडिया लेकर आया। हमलोगों ने सोचा भी नहीं था कि इस तरह से भी मम्मी को सरप्राइज दे सकते हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं। यह मौका देने के लिए आई नेक्स्ट को थैंक्स।

-भूमिका

मम्मी के लिए डेविल्स चॉकलेट केक तैयार किया था। तैयार करते समय मैंने मम्मी को नहीं बताया था, लेकिन जब शाम में जब उन्हें पता चला तो वो काफी खुश हुईं। इस दिन की याद मुझे लंबे समय तक रहेगी।

-शीतल वर्मा

मम्मी हमलोगों के लिए हमेशा स्पेशल डिशेज बनाती हैं। हमलोगों को भी चाहिए कि कुछ मम्मी को सरप्राइज दें। आई नेक्स्ट ने हमें ऐसा करने का मौका दिया और मैंने अपनी मम्मी के लिए उनकी पसंद का डिश तैयार किया।

-श्वेता वर्मा