-गुस्साए परिजनों ने हाइवे पर शव रखकर लगाया जाम

-नवाबगंज थाने में शिक्षामित्र समेत तीन के खिलाफ रिपार्ट दर्ज

NAWABGANJ: आज कल मर्डर के बाद डेड बॉडी को पेड़ से लटकाने की घटनाएं सामने आ रही हैं। थाना क्षेत्र में मरीज का उपचार कराने के बहाने शिक्षामित्र ने कम्पाउंडर को घर से बुलाकर अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। बाद मे हत्यारों ने उसका शव उसके ही खेत में एक पेड़ पर लटका दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में देरी होने से परिजनों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। घटना की रिपोर्ट कम्पाउंडर के पिता की ओर से एक शिक्षामित्र समेत तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना नवाबगंज मे दर्ज कराई है।

मरीज का इलाज करने गया था

ग्राम खंजनपुर निवासी गेंदन लाल के चार बेटों में राजेन्द्रपाल सबसे बड़ा था। राजेन्द्र नगर के डॉ। केपी गंगवार की क्लीनिक पर कम्पाउंडर था। वह खारजा मार्ग पर किराए के मकान में पत्‍‌नी गुडडी और दो बच्चों के साथ रहता था। ट्यूजडे रात करीब क्:फ्0 बजे नरेश अपने तीन साथियों के साथ राजेन्द्र के घर आया और मरीज देखने की बात कह कर उसे अपने साथ ले गया। काफी देर तक वह वापस नहीं लौटा तो उसकी पत्नी ने उसके मोबाइल पर फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। वेडनसडे मॉर्निग ग्रामीणों ने राजेन्द्र का शव पेड़ पर लटकते देखा। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। कुछ देर बाद आईपीएस ट्रेनी सचीन्द्र पटेल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव केा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की रिर्पोट मृतक के पिता गेंदनलाल ने नरेश चंद्र समेत तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना नवाबगंज में दर्ज कराई है।

गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

पोस्टमार्टम हॉउस पर कागजात देरी से पहुंचाने व आरोपी को गिरफ्तार न करने पर परिजन भड़क गए और शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया, जिसके चलेते हाइवे के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। जाम की सूचना पर पहुंचे अधिकारियों को जाम खुलवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। तहसीलदार खालिद अंजुम व एसएसआई अनूप सिंह राठी के अश्वासन पर जाम खुलवाया गया।