-चोरों ने माहेश्वरी टिंबर को बनाया निशाना

- 40 हजार रुपये की नकदी ले उड़े चोर

-छत के रास्ते खिड़की से चोरों के प्रवेश करने के बाद गल्ले से निकाले चालीस हजार

-पुराने नोट और चेक बुक वहीं फेंक गए बदमाश, व्यापारियों में गुस्सा

Meerut. सदर बाजार थानाक्षेत्र में चोरों का आतंक जारी है. इस बार चोरों के निशाने पर रहा माहेश्वरी टिंबर. गल्ले में रखे 40 हजार की नकदी पर हाथ साफ करने वाले शातिर चोर एक हजार के पुराने नोट और पांच सौ का नकली नोट वहीं फेंक गए. दो सप्ताह में तीसरी वारदात से व्यापारियों में रोष है.

दुकान का सामान अस्त-व्यस्त

शिवलोक कालोनी निवासी रवि माहेश्वरी की वेस्टर्न रोड पर माहेश्वरी टिंबर है. गुरुवार सुबह रवि ने दुकान खोली, तो गल्ला खुला पड़ा था और उसमें रखी नगदी गायब थी. रवि ने बताया कि चोर छत के रास्ते खिड़की तोड़कर दुकान में घुसे थे. दुकान में सारा सामान अस्त व्यस्त था. हालांकि चोर वहीं रखी चेक बुक या अन्य कोई सामान नहीं ले गए.

व्यापारी नेता मौके पर पहुंचे

चोरी की जानकारी मिलते ही सदर बाजार संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष सुनील दुआ भी व्यापारियों के साथ मौके पर पहुंचे. बाद में रवि माहेश्वरी व्यापारियों के साथ सदर बाजार थाने पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि दो सप्ताह में सदर बाजार के अंदर तीसरी चोरी की वारदात है. अहम बात है कि पुलिस चोरी की घटनाओं का खुलासा भी नहीं कर पा रही है, जिसके चलते घटनाएं बढ़ती जा रही है. व्यापारियों का साफ कहना है कि यदि जल्द ही पुलिस ने हाल ही में हुई तीनों वारदातों का खुलासा नहीं किया तो वह सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे.