-अप्रैल से 24 घंटे पॉवर सप्लाई देने के लिए दिशा निर्देश जारी

KANPUR: वेडनेसडे को अचानक केस्को मुख्यालय पहुंचे यूपीईआरसी के चेयरमैन ने केस्को अफसरों के साथ मीटिंग की है। उन्होंने 24 घंटे पॉवर सप्लाई के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा की। चेयरमैन ने केस्को अफसरों को मार्च तक पॉवर सप्लाई सिस्टम सुधारने के काम पूरे कर लिए जाने का फरमान सुनाया। जिससे कि अप्रैल से कानपुराइट्स को 24 घंटे पॉवर सप्लाई किए जाने में कोई व्यवधान न हो।

कारपोरेट लुक देने की तैयारी

मुख्यालय में लगे सोलर एनर्जी प्लांट, कॉल सेंटर, ऑन लाइन बिलिंग सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने सोशल मीडिया के यूज की भी जानकारी ली। बाद में देशदीपक वर्मा ने बिजली घर परेड में बनी हाईटेक लैब, फाल्ट लोकेटर, टाटा मैजिक, प्रीपेड मीटरिंग आदि की जानकारी की। उन्होंने केस्को मुख्यालय की बिल्डिंग के प्रस्ताव को पास कराने में सहयोग का भरोसा दिलाया है। गौरतलब है कि बिल्डिंग को कारपोरेटर लुक में लाने के लिए केस्को अफसरों ने प्रपोजल तैयार किया है। वहीं उन्होंने कहा कि केस्को में हो रहे इन सुधारों को अन्य डिस्कामों में भी लागू कराया जाएगा।

जल्द होगा प्लांट चालू

पनकी पॉवर हाउस के बंद पड़े प्लांट्स पर चेयरमैन ने कहा है कि जल्द ही उनको चालू कराया जाएगा। नए प्लांट की प्रोग्रेस रिपोर्ट पर भी नजर रखी जा रही है।