GORAKHPUR: जल्द ही अपनी सिटी में ऑर्गनाइज होने जा रहे इवेंट धारा प्रजेंट दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट हेल्थऑन में कुछ ही दिन बचे हैं। सिविल लाइंस एरिया में होने जा रहे इस इवेंट में गोरखपुराइट्स के लिए फन, मस्ती और फिटनेस की बात होगी। इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस स्टार्ट हो चुकी है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के साथ ही एप और काउंटर के जरिए भी रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। साथ ही दैनिक जागरण - आई नेक्स्ट ऑफिस पहुंचकर भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

टैलेंट से सजेगा स्टेज

हेल्थऑन के जरिए हम हेल्थ व फिटनेस से ही जुड़ी बातें तो बताएंगे ही। लोकल कलाकारों को अपना टैलेंट दिखाने का भी बखूबी मौका मिलेगा। हेल्थऑन इवेंट में कॉमेडी, सिंगिंग, और मिमिक्री के माहिर कलाकार भी अपनी परफॉर्मेस दे सकते हैं।

किड्स के लिए भी होगा खास

इस खास इवेंट में बच्चों के लिए किड्स जोन की व्यवस्था की गई है। साथ ही लोग प्रोग्राम में खाने-पीने की चीजों का भी लुत्फ ले सकेंगे। इसके अलावा म्यूजिक जोन, लाइव परफॉर्मेस के अलावा हेल्थऑन में और भी बहुत कुछ खास होगा। मस्ती भरी शाम 28 जनवरी को सिविल लाइंस एरिया में शाम 5 बजे से शुरू होगी।

े होगा खास

- डीजे, रॉक बैंड परफॉर्मेस, डांस परफॉर्मेस, सुपर सिंगर और स्टैंड अप कॉमेडी।

यहां करें रजिस्टर

अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहिए दैनिक जागरण - आई नेक्स्ट या कॉल करें 8765530141 पर। रजिस्ट्रेशन की संख्या सीमित है, तो आज ही अपना रजिस्ट्रेशन सुरक्षित करें। रजिस्टर योर सेल्फ ऑन www.healthon.co या book myshow

हमारे पार्टनर्स

प्रेजेंटेड बाई- धारा

को-प्रेजेंटेड बाई- पाल्म पैराडाइज

पावर्ड बाई- स्टेपिंग स्टोन इंटर कॉलेज,

ओमेक्स

इन एसोसिएशन विथ- आरपीएम एकेडमी रुस्तमपुर व बक्शीपुर, गोरखपुर

सेंट्रल एकेडमी, तारामंडल, गोरखपुर

रेडियो पार्टनर - 91.9 रेडियो सिटी

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पार्टनर - इंडिया न्यूज

को-स्पॉन्सर- आरएसएम ग्रुप, देवरिया रोड, गोरखपुर

एमराल्ड गार्डेनिया, देवरिया बाइपास रोड, गोरखपुर

जेपी एजुकेशन एकेडमी, गोरखनाथ गोरखपुर

- मैनेज्ड बाई - आई डायरेक्ट