- i next bikeathon season 8 सिर्फ एक सप्ताह दूर

- 29 जनवरी को रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में होने वाले बाइकॉथन को लेकर उत्साहित हैं गोरखपुराइट्स

GORAKHPUR: फिट एंड फाइन रहने के साथ ही मस्ती का भरपूर डोज देने वाला कार्यक्रम बाइकॉथन अब कुछ दिन ही दूर है। रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में 29 जनवरी को ऑर्गनाइज होने वाले इस इवेंट में पार्टिसिपेशन के लिए सैकड़ों रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। यह सिलसिला जारी है। यदि आपने अभी तक बाइकॉथन के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो जल्दी कीजिए, कहीं आप सिटी में होने वाले इस बड़े इवेंट में पार्टिसिपेट करने से वंचित न रह जाएं। रजिस्ट्रेशन कराने वाले को अट्रैक्टिव टी-शर्ट और कैप तो मिलेगी ही, उनके लिए लकी ड्रॉ में अट्रैक्टिव गिफ्ट्स की भी भरमार होगी। आई नेक्स्ट के इस इवेंट में किस कदर मस्ती होती है और लोगों को कैसा महसूस होता है, इसको लेकर लोगों ने अपने व्यूज आई नेक्स्ट से शेयर किए।

आई नेक्स्ट का यह इवेंट कई साल से हो रहा है। मैं हर बार इस इवेंट में पार्टिसिपेट करता हूं। इवेंट में थोड़ा रिलैक्सेशन के साथ ही एंटरटेनमेंट का भी मौका मिल जाता है। सुबह उठने के बाद ऐसे प्रोग्राम में शामिल होकर दिन भर मन तरोताजा रहता है।

- डॉ। राजीव गुलाटी, डायरेक्टर, पूर्वाचल इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंस

आई नेक्स्ट का साइक्लिंग इवेंट एनवॉयर्नमेंट सेफ्टी के लिए अहम कदम है। इसके जरिए हम शहर को पॉल्युशन फ्री और खुद को डिजीज फ्री बना सकते हैं। साइक्लिंग करने से फिटनेस भी बेहतर होती है और बीमारियां भी नहीं घेरती हैं।

- डॉ। रजत अग्रवाल, डायरेक्टर, बीआईटी

पिछले कई साल से होने वाला बाइकॉथन में इस बार भी धमाल मचेगा। यह प्रोग्राम हर वर्ग के लोगों के लिए है, इसमें उमड़ने वाले हुजूम को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है। यह इवेंट लोगों को स्वास्थ्य के प्रति अवेयर करने के लिए कारगर कदम है।

- राजीव गुप्ता, डायरेक्टर, स्टेपिंग स्टोन इंटर कॉलेज

बाइकॉथन में हिस्सा लेकर काफी अच्छा लगता है। इसमें सुबह-सुबह जहां ताजी हवा में सांस लेने का मौका मिल जाता है। वहीं हजारों की भीड़ में मौज मस्ती भी करने को मिलता है। कल्चरल परफॉर्मेस के जरिए भी स्टूडेंट्स का टैलेंट देखने में काफी अच्छा लगता है।

- विनय वर्मा, जिला पंचायत सदस्य