हेल्थॉन का काउंटडाउन शुरू, कराएं रजिस्ट्रेशन

Meerut। धारा प्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन में भाग लेने के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है। 3 फरवरी को भैंसाली ग्राउंड के नजदीक वेस्ट एंड रोड पर आयोजित होगी फन मस्ती और फिटनेस की शाम। हेल्थॉन इवेंट का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए है। इसके लिए आप दैनिक जागरण के ऑफिस जाकर या वेबसाइट या ऑनलाइन ऐप के जरिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

शाम 5 बजे

भैंसाली ग्राउंड के नजदीक वेस्ट एंड रोड पर 3 फरवरी को शाम 5 बजे से फिटनेस के अलावा कॉमेडी, सिंगिंग और मिमिक्री का महफिल सजेगी। हेल्थॉन में लोगों को उनकी हेल्थ व फिटनेस के बारे में जानकारी देने के साथ-साथ उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने का एक खास मौका भी दिया जाएगा।

रात तक मस्ती

हेल्थॉन इवेंट में बड़ों के साथ बच्चों का भी बाखूबी ख्याल रखा जाएगा। बच्चों के लिए एक स्पेशल किड्स जोन की व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा इवेंट में म्यूजित जोन, लाइव परफॉर्मेस के अलावा और भी बहुत कुछ धमाके दार होने वाला है। साथ ही साथ प्रोग्राम में खाने-पीने की चीजों का भी भरपूर आनंद लिया जा सकेगा। यह इवेंट देर रात चलेगा, जिसमें हम आपकी शाम को न केवल एंज्वॉय से भर देंगे बल्कि आप खुद यहां से जबरदस्त मस्ती का एक अलग ही अनुभव लेकर जाएंगे।

रजिस्ट्रेशन शुरू

प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। रजिस्ट्रेशन की संख्या सीमित हैं इसलिए आज ही अपना रजिस्ट्रेशन सुरक्षित करा लें। आप दैनिक जागरण ऑफिस जाकर या वेबसाइट www.healthon.co या ऐप bookmyshow के जरिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

बॉक्स

यह होंगी स्पेशल परफॉर्मेस

डीजे, रैपर, रॉक बैंड, डांस, सुपर सिंगिंग और स्टैंडअप कॉमेडी।

अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहिए दैनिक जागरण आईनेक्सट या कॉल करें 7983332308 पर।

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पार्टनर- इंडिया न्यूज

ड्रिवेन बाय : महिंदरा राइस

मैनेज्ड बाय- आई डायरेक्ट

डांसिंग पार्टनर : बीट्स ऑफ डांस