हर सेंटर पर हुई वीडियोग्राफी
सीएसजेएम यूनीवर्सिटी की ओर से सिटी के 26 सेंटर्स पर कंडक्ट एग्जाम पूरी तरह शांतिपूर्वक संपन्न हुआ. रजिस्ट्रार सैय्यद वकार हुसैन ने बताया कि किसी भी सेंटर से कोई गड़बड़ी की सूचना नहीं है. सुबह 9 बजे से शुरू हुए एग्जाम से 45 मिनट पहले ही स्टूडेंट्स अपने सेंटर पर पहुंचने लगे थे. मुन्नाभाइयों को रोकने के लिए हर सेंटर पर वीडियोग्राफी भी कराई जा रही थी. बायोमैट्रिक मशीन पर थंब इप्रेंशन के बाद ही स्टूडेंट्स को एंट्री दी गई.

पांज जुलाई ो रिजल्ट
सीएसजेएम यूनीवर्सिटी की ओर से कंडक्ट एग्जाम में 15 जिलों में कुल 144 एग्जाम सेंटर्स बनाए गए थे. 1034 सीटों में प्रवेश के लिए 79 हजार स्टूडेंट्स एग्जाम में एपियर हुए. सिटी में 26 सेंटर्स में 13 हजार स्टूडेंट्स ने एग्जाम दिया. 200 नंबर के एग्जाम में 50-50 नंबर्स के फिजिक्स, केमेस्ट्री, जूलॉजी व बॉटनी के क्वेश्चन आए थे. सीपीएमटी का रिजल्ट 5 जुलाई को आएगा. 25 जुलाई से काउंसलिंग शुरू होगी. 1 अगस्त से क्लासेस स्टार्ट हो जाएंगी.

बारिश ने िया परेशान
सुबह से रुक-रुककर हो रही बारिश ने भी सीपीएमटी एस्पीरेंट्स को परेशान किया. भीगकर सेंटर्स पहुंचे स्टूडेंट्स के  बायोमैट्रिक टेस्ट और इंटरनेट से डाउनलोड प्रवेश पत्र को वेरीफाइ कराने में प्राब्लम फेस करनी पड़ी. वहीं 12 बजे एग्जाम छूटने के बाद सिविल लाइंस, गोविंद नगर, कल्याणपुर समेत कई इलाकों में जाम की स्थिति भी बन गई. ट्रैफिक सिपाहियों के मौजूद न होने से काफी देर तक जाम लगा रहा.

'सभी सेंटर्स में परीक्षा शांतिपूर्व
क हुई है. कई प्राब्लम नहीं हुई है. लगभग 6 परसेंट स्टूडेंट्स ने एग्जाम नहीं दिया है.'
-सैय्यद वकार
हुसैन, रजिस्ट्रार, सीएसजेएमयू

National News inextlive from India News Desk