- इंडिया- साउथ अफ्रीका मैच से पहले फूलबाग में छाई क्रिकेट की दीवानगी

- डॉस, मस्ती और फिटनेस की सुपरहिट क्लॉस के साथ कानपुराइट्स इस बार गिफ्ट्स भी मिले

KANPUR: व‌र्ल्ड कप के दौर में जागरण कनेक्सन कानपुर में इस बार भी बल्ला बॉल का ही माहौल रहा। इंडिया- साउथ अफ्रीका के अवेटेड मैच से पहले कानपुराइट्स ने भी खूब वार्मअप किया। मस्ती के डोज के क्रिकेट का जोश जब मिला तो हल्लाबोल तो होना ही था। लेकिन क्रिकेट के साथ हमने आपकी यादों को ताजा करने, आपकी सेहत दुरुस्त रखने और आपका संडे स्पेशल बनाने के लिए कई और भी इंतजाम किए थे। जिसका हजारों कानपुराइट्स ने पूरा मजा लिया।

कानपुराइट्स ने मारा जोश का बाउंसर

इंडिया- साउथ अफ्रीका के मैच से पहले हमने जागरण कनेक्सन कानपुर में कानपुराइटस ने मैच से पहले खुद को भी चार्जअप किया। इंडिया इंडिया के नारों के साथ कनेक्सन कानपुर की टीम में शामिल हजारों कानपुराइट्स ने आस्ट्रेलिया में टीम की हौसला अफजाई के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। जब ऐसी तैयारी थी तो जीतना तो था ही। सुबह सुबह कानपुराइट्स के जोश और आशाओं का बाउंसर पड़ा तो शाम को जीतना ही था। जी लाइन डांस एकेडमी की ओर से ईशान, कैरोलीन, कोरियोग्राफर मनीष वर्मा की डांस ट्रेनिंग ने भी इस जोश को और बढ़ाया।

फिटनेस का फंडा, योगा की क्लॉस और कराटे भी खास

जागरण कनेक्सन कानपुर में हमने आपके क्रिकेट के जोश को बढ़ाने के साथ ही आपकी सेहत को अच्छा रखने का जो इंजताम किया है अब हर संडे को इसका पूरा फायदा लेने के लिए कानपुराइट्स खूब उमड़ते हैं। इस संडे को भी यही हाल था। जिम और फ्री फिटनेस चेकअप से सेहत दुरुस्त करने के लिए खूब भीड़ उमड़ी। वहीं आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से लगाई जा रही योगा क्लॉस में इस बार बच्चों ने भी बड़ों को योगा के नए आसनों के बारे में बताया। वहीं कराटे की क्लॉस में ताइक्वांडो, वूशू और जिमनास्टिक के जरिए सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग में भी बच्चों और लड़कियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

आई नेक्स्ट का मेमोरी लेन बना बच्चों का फेवरिट जोन

जागरण कनेक्सन कानपुर में आई नेक्स्ट की ओर से लगाए गए मेमोरी लेन में बचपन के गेम्स खेलने वालों की भी कमी नहीं थी। बच्चों ने सांप सीढी से लेकर कैरम, वन मिनट गेम्स में खूब मजे किए। वहीं रस्सा खींच कर बड़ों ने भी खूब मस्ती की। वहीं इस बार फिएट की तरफ से उसकी एवेंचुरा कार को भी कनेक्सन कानपुर में शामिल किया। कानपुराइट्स ने इस कार की रोमाचंक ड्राइविंग के साथ ही इसकी खूबियां जानी। इस दौरान एवेंचुरा कार की रैली भी निकली। उधर अई गजब कानपुर में केयर इंडिया की ओर अनोखे एक्टिंग गेम का आयोजन किया गया। जिसमें बॉलीवुड पर्सेनेलिटीज से लेकर कई शख्सियतों की मिमिक्री करके दिखाई गई। इसके अलावा पहली बार बुजुर्गो ने भी माडलिंग और रैंप वॉक करके खूब मस्ती की।