इशान ने तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड
विजय हजारे ट्रॉफी में सौराष्ट्र की टीम के खिलाफ झारखंड टीम के कप्तान इशान किशन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 95 गेंदों में सात छक्कों की मदद से 93 रन बनायें। बता दें कि इशान ने सात छक्कों के जरिये भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धौनी का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जानकारी के मुताबिक धौनी ने लिस्ट ए क्रिकेट के एक पारी में 6 छक्के लगाए थे।
विजय हजारे ट्रॉफी में इशान ने सात छक्के लगाकर तोड़ा धौनी का रिकॉर्ड

Ind vs Sa अपने 13वें शतक के साथ धवन ने छुआ ये विशेष शिखर

इशान से पहले ये बल्लेबाज लगाए 7 छक्के

बता दें कि इशान किशन ऐसे एकमात्र बल्लेबाज नहीं हैं, जिन्होनें किसी पारी में सात छक्के लगाए हैं। इससे पहले सौरभ तिवारी भी एक पारी में 7 छक्के जड़ चुके हैं। इशान किशन भले ही कद में छोटे हैं, लेकिन बताया जाता है कि ये विजय हजारे टूर्नामेंट में सबसे अधिक छक्के लगाने वाले बल्लेबाज हैं। जानकारी के मुताबिक किशन विजय हजारे ट्रॉफी के 5 पारियों में अब तक 15 छक्के लगा चुके हैं।

अगर यह हुआ तो भारत क्रिकेट विश्व कप 2023 के आयोजन से हाथ धो बैठेगा

पांच पारी में इतने रन
झारखंड के कप्तान इशान किशन अब तक विजय हजारे ट्रॉफी के 5 पारियों में 75.50 के औसत से 302 रन बना चुके हैं। इसके अलावा इशान किशन इस टूर्नामेंट में 1 शतक और 2 अर्धशतक भी लगा चुके हैं। इशान ने भले ही सौराष्ट्र की टीम के खिलाफ अपनी जबरदस्त पारी खेलकर धौनी का रिकॉर्ड तोड़ दिया, लेकिन उनकी पारी सौराष्ट्र टीम के कप्तान रविंद्र जडेजा की शतकीय पारी के सामने फीकी साबित हुई। जडेजा ने 116 गेंद का सामना करते हुए सात चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 113 रन की पारी खेली और सिर्फ 48.2 ओवर में ही 330 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

विजय हजारे ट्रॉफी में इशान ने सात छक्के लगाकर तोड़ा धौनी का रिकॉर्ड

Cricket News inextlive from Cricket News Desk