- राष्ट्रीय विकलांग दिवस पर हुआ क्रिकेट का आयोजन

बरेली के हेमन्त ने सर्वाधिक 79 रन और दो विकेट लिए

BAREILLY:

राष्ट्रीय विकलांग दिवस पर एक क्षत्र क्लब की ओर से पुलिस लाइन में 20-20 क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ, जिसमें आगरा और बरेली की दिव्यागों की टीमों ने भाग लिया। मैच का शुभारंभ एसएसपी मुनिराज जी ने टॉस उछाल कर किया। बरेली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, जो उनके बल्लेबाजाें ने सही साबित किया और मैच 79 रनों से जीत लिया।

बरेली ने 79 रन से जीता मैच

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बरेली की टीम ने 20 ओवरों में 201 रन बनाए। बरेली की ओर से हेमन्त से सर्वाधिक 71 रन बनाने के साथ 2 अहम विकेट भी लिए। इसके जवाब में आगरा की टीम 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मात्र 122 रन बनाकर ही ऑलआउट हो गई। आगरा के लिए पहले विकेट की साझेदारी को देखते हुए लग रहा था कि मैच आगरा जीत लेगा, लेकिन मध्यक्रम में कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक नहीं पहुंच सका जिससे मैच आगरा 79 रनों से हार गया। जिसके बाद एसएसपी मुनिराज जी ने सभी विजेता खिलाडि़यों को पुरस्कृत किया। हालांकि दर्शकों ने दिव्यांग मैच का पूरा लुत्फ उठाया।

ये रहे मौजूद

मैच के दौरान एएसपी अशोक कुमार मीणा, कार्यक्रम संयोजक सौरभ सिंह तोमर, अपर नगर आयुक्त ईश शक्ति सिंह, डॉ। ब्रजेश्वर सिंह, श्याम सिंह चौहान, नीलेंद्र सिंह पुण्डीर, आदि लोगों ने मैच का पूरा आनंद उठाया।