-जस्टिस एसएन द्विवेदी नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन

-इलाहाबाद क्रिकेट एकेडमी की आठ विकेट से करारी हार

-फिर चला फैज फजल का बल्ला, शिवाकांत शून्य पर आउट हुए

ALLAHABAD: मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में खेली गई जस्टिस एसएन द्विवेदी क्रिकेट प्रतियोगिता पर विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन ने कब्जा जमा लिया है। फाइनल मुकाबले में उसने इलाहाबाद क्रिकेट एसोसिशन को आठ विकेट से करारी शिकस्त थी। विदर्भ की जीत के नायक बने फैज फजल। शिवाकांत का बल्ला आज उनसे रूठा रहा और वे शून्य के व्यक्तिगत स्कोर पर पवेलियन लौट गए। हाइ कोर्ट के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड ने विजेताआतों को ट्राफी और कैश प्राइज वितरित किया। अक्षय कोल्हार को बेस्ट बैट्समैन, अभिषेक तिवारी को बेस्ट बालर, अपूर्व को बेस्ट फील्डर और यादवेन्द्र सिंह को बेस्ट विकेट कीपर घोषित किया गया।

पहले बल्लेबाजी

सुबह इलाहाबाद क्रिकेट एकेडमी ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम के ओपनर स्टार बल्लेबाज शिवाकांत शुक्ला खाता खोले बिना ही पॅवेलियन लौट गए। इससे टीम पर प्रेशर क्रिएट हो गया। अंकित तिवारी ने क्ब्ब् गेंदों पर 9क् और मो। जैद अली ने फ्0 रनाकर टीम को संभालने की कोशिश की फिर भी पूरी टीम निर्धारित ब्भ् ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर क्7ख् रन ही बना पाई।

अंकित पर भारी पड़ी फजल की पारी

जीत के लिए मैदान पर उतरी विदर्भ क्रिकेट एकेडमी के फैज फजल ने 97 गेंदों पर सात चौके की मदद से 7ख् रन ठोंक कर टीम को शानदार शुरुआत दी। अक्षय कोल्हार ने फ्ब् रन बनाकर उनका साथ दिया। इन दोनों के बाद आए सवितिन भट्टाचार्य फ्म् और अपूर्व वांखड़े ने ख्क् रन बनाकर टीम को विजय लक्ष्य तक पहुंचा दिया।