-भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल मैच देखना चाहते हैं यूथ

-समर वेकेशन के चलते मैच का उठा रहे लुत्फ

बरेली: व‌र्ल्ड कप भले ही लंदन में हो रहा है, लेकिन इसकी खुमारी बरेलिंयस पर सिर चढ़ कर बोल रही हैं. संडे को आई नेक्स्ट की टीम ने शहर के गांधी उद्यान, बरेली कॉलेज समेत अन्य ग्राउंड में पहुंचकर युवाओं से बात की. युवाओं ने बताया कि समर वेकेशन के चलते मैच देखने में कोई परेशानी नहीं हो रही है. घर वाले भी साथ में मैच देखते हैं. वहीं ज्यादातर पार्क व गली-मोहल्ले में व‌र्ल्डकप की बातें हो रही हैं. कोई धोनी की कप्तानी को मिस कर रहा है तो कोई कह रहा है सचिन होते तो मजा आता.

महामुकाबले का इंतजार

व‌र्ल्डकप में इंडिया टीम के मैच भले ही कई प्रतिद्वंद्वी टीमों से हों, लेकिन बरेलिंयस भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले 16 जून के मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बच्चों के साथ बुजुर्ग व महिलाएं भी भारतीय टीम को चीयर्स करने के लिए बेताब हैं. वहीं यूथ का कहना है कि उन्हें व‌र्ल्डकप में भारत व इंग्लैंड के बीच फाइनल मैच का इंतजार है.

इस बार इंडियन टीम जीतेगी

1. गांधी उद्यान में मैच खेल रहे सुभाष नगर के सुभाष भारद्वाज ने बताया कि भारतीय टीम व‌र्ल्ड कप की प्रबल दावेदार है. विराट कोहली उनके पसंदीदा खिलाड़ी हैं. भारत और पाकिस्तान से होने वाले मैच का वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

2. बिहारीपुर के क्लास 12 में पढ़ने वाले शशांक ने बताया कि उनके पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह से काफी उम्मीद है. जबकि व‌र्ल्डकप फाइनल में इंडिया और इंग्लैंड के बीच मैच देखना ज्यादा पसंद करेंगे.

3. जगतपुर नई बस्ती के महज 16 वर्षीय मो. ताजिम महेन्द्र सिंह धोनी को बहुत पसंद करते हैं. भारत-पाकिस्तान के बीच होने वोले मैच में ताजिम को विश्वास है कि हर बार की तरह भारतीय टीम पाकिस्तान को धूल चटाकर विजयी होगी.

4. जगतपुर के आरिश ने अभी चल रहे एक भी मैचों को जरा सा भी नहीं देखा, उन्हें सिर्फ भारतीय टीम के होने वाले मैच का इंतजार है. जबकि पाकिस्तान को भारत करारी हार देगा उन्हें टीम इंडिया के खिलाडि़यों पर पूरा विश्वास है.