- गांव के ही पिता-पुत्र व परिजनों को किया गया नामजद

Mawana : क्षेत्र के गांव करीमपुर में क्रिकेट खेलने के मामूली विवाद ने गम्भीर रूप धारण कर लिया। रविवार को खेल के मैदान में चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या कर दी गई। मृतक युवक के पिता ने गांव के ही पिता-पुत्र व उसके परिजन को नामजद करते हुए तहरीर दी है। हत्या से हड़कंप मच गया। आक्रोशित लोगों ने दो घटे तक शव नहीं उठने दिया। मौके पर पहुचे एसडीएम अर¨वद सिह व सीओ धनपाल सिंह के काफी समझाने के पश्चात शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

यह है मामला

घटना शाम करीब चार बजे करीमपुर गांव की है। थाना पर मृतक युवक राहुल उर्फ राणा के पिता संतराम ने तहरीर दी है। जिसमें बताया है कि उसका बेटा राहुल रविवार शाम खेत से काम कर घर लौट रहा था। इस दौरान वह गांव के समीप स्थित शहीद मेजर आशाराम जूनियर हाईस्कूल के मैदान में क्रिकेट खेल रहे खिलाडि़यों को देखने लगा। तभी गांव के ही रोबिन पुत्र रकम सिंह, रकम सिंह, जगत सिंह पुत्रगण प्रकाशे मैदान में पहुंचे। उन्होंने राहुल के ऊपर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। घटना को देखकर खेल रहे खिलाड़ी व अन्य लोग भी वहां से भाग गए।

चाकू छाती में लगा

हमलावर राहुल पर तब तक वार करते रहे जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। राहुल को तीन चाकू कमर में व एक चाकू उसके छाती पर लगा। हत्या की सूचना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मृतक के पिता ने बताया कि हमलावर रोबिन उनके पुत्र से रंजिश रखता था। क्रिकेट खेलने को लेकर एक माह पूर्व भी उसके साथ मारपीट हुई थी। जिसमें ग्रामीणों ने दोनों पक्षों का फैसला करा दिया था। दो दिन पूर्व भी दोनों में कहासुनी हुई थी।

जाम लगाया

मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा भरने लगी तो आक्रोशित लोगों ने शव को दो घंटे तक नही उठने दिया। वह उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे एसडीएम मवाना अर¨वद सिंह व सीओ धनपाल सिंह के काफी समझाने के बाद ही ग्रामीण मानें। तब जाकर पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतू भेज दिया। थाना पुलिस ने भारी पुलिसबल के साथ आरोपियों की तलाश में उनके घर दबिश भी दी, परंतु वहां कोई नहीं मिला।