- एसएसपी ने दिया क्राइम ब्रांच को 10 हजार का नकद इनाम

- जेल भेजा गया 29 मुकदमों का वांछित रामबाबू यादव

सारनाथ के सिंहपुर में बुधवार की रात एनकाउंटर के दौरान क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम पर फायरिंग कर भागे बदमाश दीपक वर्मा पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया जाएगा। एसएसपी आरके भारद्वाज ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी। एसएसपी ने 25 हजार के इनामी को जिंदा पकड़ने वाली टीम को 10 हजार रुपये का नकद इनाम भी दिया। पुलिस मुठभेड़ में घायल रामबाबू के खिलाफ कुल 29 मुकदमे दर्ज हैं। वाराणसी में हत्या और लूट के अलावा उसने आजमगढ़, चंदौली और गाजीपुर में भी कई वारदातें की हैं। हाल ही में दारानगर के पार्षद मनोज यादव के घर चढ़कर उसने जान से मारने की धमकी दी थी।

नैनी जेल शूटआउट में वांछित है दीपक

पुलिस पर फायरिंग कर भागा 25 हजार का इनामी दीपक वर्मा भी बेहद शातिर है। डेढ़ साल पहले नैनी जेल के सामने दो भाइयों की हत्या के मामले में मुन्नू तिवारी, गुड्डू मामा के साथ दीपक भी वांछित था। वाराणसी में उसने पार्षद शिव सेठ की हत्या की थी। इससे पहले लक्सा के ही एक अन्य बदमाश को उसने घर से बुलाकर मार डाला था और लाश वरुणा नदी में फेंक दी थी।

क्राइम ब्रांच ने की शूटिंग प्रैक्टिस

प्रेसवार्ता के बाद एसएसपी ने क्राइम ब्रांच की पूरी टीम को शूटिंग की प्रैक्टिस करने की हिदायत दी। एसपी क्राइम ज्ञानेंद्रनाथ प्रसाद की अगुवाई में पूरी टीम ने दोपहर के वक्त राइफल क्लब में शूटिंग की प्रैक्टिस की।