-हरहुआ बाजार में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर ली जान

-बाइक चोरी के मामले में जेल में बंद है पिता

VARANASI

एक के बाद एक वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने वाले बदमाशों को हौसला इतना बढ़ गया कि सोमवार को पुलिस चौकी के नजदीक युवक की हत्या कर दी.

बड़ागांव थाना क्षेत्र के व्यस्त हरहुआ बाजार में अपाचे सवार बदमाशों ने शिवा पाठक उर्फ साहिल (20) के सीने में गोली उतार दी. ग्रामीणों ने बदमाशों को ललकारा तो वह असलहा चमकाते हुए शिवपुर की ओर भाग निकले. इलाज के दौरान युवक की हॉस्पिटल में मौत हो गयी.

पुलिस को मौके .32 बोर का खोखा बरामद मिला है. मृतक की मां की तहरीर पर पुलिस ने शुभम और किशन नामक युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज ि1कया है.

घात लगाए थे बदमाश

कपसेठी निवासी साहिल परिवार के साथ पांच साल से बड़ागांव के दासेपुर में किराए पर रहता था. दोपहर में बैंक के काम और कुछ सामान खरीदने हरहुआ बाजार आया था. बाजार में पहले से मौजूद अपाचे सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने उसे रोका. बातचीत के दौरान बाइक के पीछे बैठे बदमाश ने सीने के बाई तरफ गोली मार दी. साहिल लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा. क्षेत्रीय लोगों ने उसे बड़ागांव स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

स्कूल में हुआ था झगड़ा

इंटर की परीक्षा दे चुके साहिल के साथियों ने बताया कि कॉलेज में उसका कुछ लड़कों से विवाद हुआ था. वह साहिल के सांवले रंग का मजाक उड़ा रहे थे जिसका उसने इसका विरोध किया था. हालांकि परिवार किसी प्रकार की दुश्मनी से इनकार कर रहा है. चार भाइयों में सबसे छोटे साहिल के पिता को पुलिस ने दो महीना पहले बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेजा था. पिता की जमानत के लिए साहिल परेशान था. उसके तीन भाई बाहर रहकर नौकरी करते हैं. पुलिस को शक है कि पिता के आपराधिक कनेक्शन का खामियाजा तो बेटे को भुगतना नहीं पड़ा. एसपी ग्रामीण अमित कुमार ने कहा कि पुलिस घटना के हर पहलू की छानबीन कर रही है.