-पिस्टल और दो गाडि़यों के साथ चार बदमाश गिरफ्तार

-शराबबंदी के बावजूद बिहार में ऊंचे दामों पर करते थे शराब की तस्करी

क्राइम ब्रांच और सारनाथ पुलिस ने शनिवार को बिहार के शराबियों के अरमानों पर पानी फेर दिया। टीम ने सारनाथ क्षेत्र में छापेमारी कर 83 पेटियों में भरकर रखी गई 3,984 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। यह शराब बिहार के भभुआ में सप्लाई की जानी थी। टीम ने चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो वाहन और पिस्टल भी बरामद की गई है।

मुंबई से होती थी सप्लाई

पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी आरके भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बिहार में शराबबंदी के बाद से ही ये गिरोह बड़े पैमाने पर तस्करी कर रहा था। गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि वह मुंबई से शराब लाते थे और इंदौर होते हुए उसे हंडिया लाया जाता था। यहां से शराब को छोटी-छोटी खेप में बिहार पहुंचाया जाता था।

पुलिस टीम पर की फायरिंग

सारनाथ में रंगीलदास पोखरे के समीप माल अनलोड कर रहे बदमाशों को टीम ने घेरा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने मौके से चार बदमाशों को दबोच लिया। इनमें बड़ागांव के भोपतपुर का कुशाग्र, चौबेपुर का शिव प्रकाश, डुमरांव बक्सर का सोनू यादव व सारनाथ निवासी रवि रंजन पांडेय हैं। चोलापुर के राजापुर का रहने वाला बृजेश मिश्रा व चौबेपुर के कमौली का शिव कुमार गुप्ता मौके से भाग निकले। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ शिवपुर, रोहनिया और बिहार के बक्सर में मुकदमे दर्ज हैं।