- दो तमंचे-कारतूस, मोबाइल और नगर निगम की डायरेक्ट्री बरामद

- कोतवाली में भी पकड़ा गया एक आरोपी, गैंगस्टर की होगी कार्रवाई

शहर के पांच भाजपा पार्षदों को धमकी देने के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को दो शातिरों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अमित कुमार और राहुल जायसवाल गाजीपुर जेल में बंद रविंद्र पटेल उर्फ राजू के गुर्गे हैं। उसके कहने पर पार्षदों के घर गए थे और मोबाइल से राजू की बात कराई थी। एसएसपी आरके भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि एक और आरोपी विनोद यादव को कोतवाली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। गिरोह के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

कैंट के पार्षद को देनी थी धमकी

एसएसपी ने बताया कि शनिवार की सुबह दोनों बदमाश कैंटोमेंट क्षेत्र में रुके थे। पूछताछ में पता चला कि रविंद्र पटेल ने उन्हें कैंट पहुंचने के लिए कहा था। यहां दूसरे पार्षद को धमकी देनी थी। मगर इसी बीच क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिल गई और घेराबंदी कर चोलापुर के चंदापुर निवासी अमित कुमार और आयर निवासी राहुल जायसवाल को दबोच लिया। दोनों ने बताया कि रविंद्र उनके गांव का रहने वाला है और पार्षदों से बात कराने के बदले में उसने उन्हें दो-दो लाख रुपये देने का वादा किया था।

शासन को भेजेंगे रिपोर्ट

एसएसपी ने बताया कि जेल से धमकियों के कई मामले आ चुके हैं। इस सिलसिले में वह शासन और एडीजी जेल को रिपोर्ट भेजेंगे। एसएसपी ने बताया कि धमकी के मामले में दर्ज सभी पांच मुकदमों की जांच का काम इंस्पेक्टर कोतवाली आशुतोष तिवारी को सौंपा गया है। गिरफ्तारी करने वाले क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह, राकेश सिंह, सुमंत सिंह, रामभवन यादव, कुलदीप, विवेकमणि त्रिपाठी आदि की टीम को एसएसपी ने 10 हजार रुपये का पुरस्कार भी दिया।