-कार्डियोलॉजिस्ट के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

-बीएचयू ट्रामा सेंटर में रेजिडेंट डॉक्टर है बच्ची की मां

-23 मार्च को बेटी को हल्द्वानी ले गया था आरोपी पिता

बच्चों से अश्लीलता और दरिंदगी जैसी हरकतें अमूमन समाज के अशिक्षित तबकों से सुनने में आती हैं मगर क्या हो जब एक डॉक्टर अपनी बेटी के साथ ऐसी करतूत करे। लंका पुलिस के सामने एक ऐसा ही मामला पहुंचा। जहां 7 साल की बेटी ने बताया कि पिता उसे 'बैड टच' करता था। बच्ची की मां बीएचयू में रेजिडेंट डॉक्टर है। उसने तहरीर देकर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मां पहुंची तो खुला राज

आरोपी पिता हल्द्वानी में कार्डियोलॉजिस्ट है। बच्ची की मां ने बताया कि पिता 23 मार्च को वाराणसी आया था और बच्ची को अपने साथ हल्द्वानी ले गया। गर्मी की छुट्टी होने के कारण मां ने भी उसे जाने दिया। 30 मार्च को उसने बच्ची की मां को कॉल किया और कहा कि आकर उसे ले जाओ। 4 मार्च को मां उसे लेने पहुंची तो बच्ची बेहद डरी हुई थी।

गलत हरकतें करता था पिता

मां के पूछने पर बच्ची ने बताया कि पिता घर में उसके सामने बिना कपड़ों के रहता था और उसे बैड टच करता था। एक रात उसकी नींद खुली तो पापा उसके पास नहीं थे। बच्ची उन्हें ढूंढने लगी तो देखा कि वह बाथरूम में बिना कपड़ों के थे और उसे बुलाकर गंदी हरकत की। बच्ची इसके बाद बेहद डर गई। पति की करतूत से हतप्रभ मां ने लंका थाने में मामले की तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा-376, 232 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।