- फ्लैट में तेज म्यूजिक पर हुड़दंग करने पर जताई थी आपत्ति

- कई युवकों ने मिलकर पिता-पुत्र को पीटा

- बेटे पर पिस्टल तान चेन लूटने का भी आरोप

देहरादून: लेट नाइट पार्टी में तेज म्यूजिक बजा रहे युवकों ने आपत्ति जताने पर पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। लात-घूसों से दोनों की जमकर पिटाई करने के बाद युवक तीन लग्जरी गाडि़यों से फरार हो गए। मामले में राजपुर पुलिस को तहरीर दी गई है। पीडि़त पक्ष ने पुलिस को सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी दी है, जिसमें हमलावर युवकों की गाडि़यों नंबर साफ दिख रहे हैं।

लग्जरी गाडि़यों में भागे युवक

मसूरी डायवर्जन स्थित विस्प¨रग विलेज सोसाइटी निवासी और पेशे से बिजनेसमैन कपिल कर्णवाल यहां फ्लैट संख्या ए-302 में परिवार के साथ रहते हैं। उनका आरोप है कि सोसाइटी के एक फ्लैट में शनिवार की देर रात कुछ युवक-युवतियां पार्टी में तेज संगीत बजा रहे थे। संगीत की तेज आवाज से परिवार को दिक्कत हो रही थी, लिहाजा वह बेटे सिद्धांत के साथ युवकों से म्यूजिक कम कराने के लिए गए। फ्लैट का डोरबेल बजाने पर दो युवक बाहर निकले। जब उनसे म्यूजिक सिस्टम की आवाज को कम करने के लिए कहा गया तो वह धमकियां देने लगे। तभी फ्लैट से और युवक बाहर आए और उन पर हमला कर दिया। लात-घूंसों से पिटाई करने के बाद हमलावरों में से एक युवक ने सिद्धांत की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और उसके गले से सोने की चेन भी झपट ली। वारदात के बाद पिता-पुत्र किसी तरह जान बचाकर अपने फ्लैट में पहुंचे। कपिल कर्णवाल ने बताया कि मामले में रविवार को राजपुर पुलिस को तहरीर दे दी गई है। जाखन चौकी इंचार्ज उमेश कुमार ने बताया कि सोसाइटी की सीसीटीवी फुटेज से युवकों की पहचान करने के साथ मामले में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

-------

आवासीय कॉलोनियों में होने वाली लेट नाइट पार्टियों को लेकर अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही शहर के सभी थानों को अपने क्षेत्र में होने वाली ऐसी गतिविधियों पर नजर रखने और कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

पीके राय, एसपी सिटी, देहरादून