- गंगापुर चौकी प्रभारी और सिपाहियों पर लगी गंभीर चोट

- मौके पर पहुंची भारी फोर्स, बचाई दरोगा की जान, पांच हिरासत में

रोहनिया थाना क्षेत्र के गंगापुर में कुख्यात हेरोइन तस्कर की तलाश में दबिश देने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में गंगापुर चौकी प्रभारी राजबहादुर का सिर फट गया जबकि अन्य सिपाहियों को भी गंभीर चोटें आई हैं। भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची सीओ सदर अंकिता सिंह ने पुलिसकर्मियों की जान बचाई। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है और गांव में फोर्स का पहरा बैठा दिया गया है।

गंगापुर में रहने वाले जब्बार खां के खिलाफ हेरोइन और गांजा तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। मंगलवार को उसके इलाके में होने की सूचना मिली। चौकी प्रभारी राजबहादुर, सिपाही दुर्गेश पांडेय, बृजभूषण यादव और शिवकुमार को लेकर दबिश देने पहुंचे। पुलिस ने घर से जब्बार खां को दबोच लिया मगर इसी दौरान ग्रामीण जुटे और हमलावर हो गए। जब्बार के परिवार वालों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। इसके बाद गांव के लोगों ने लाठी-डंडों से टीम की पिटाई शुरू कर दी। दरोगा ने अपने मोबाइल से बैकअप मंगाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया। चौकी प्रभारी के सिर में गंभीर चोट आई है।

मौके से किसी तरह बचकर निकले सिपाहियों ने अफसरों को सूचना दी। राजातालाब तहसील में सुनवाई कर रही सीओ सदर मौके पर पहुंचीं। तब तक आरोपी जब्बार भाग निकला था। गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया गया और पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने जब्बार, उसके पिता अख्तर, परिवार की महिलाओं समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एहतियातन गांव में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। देररात पुलिस गांव में फिर सर्च ऑपरेशन चला सकती है।