देहरादून, कृष्णा-कशिश की मौत मामले में कशिश की मां ने कृष्णा के जीजा, उसकी दो बहनों प्रियंका, मीनाक्षी और चचेरे भाई मिकी पर हत्या का आरोप लगाते हुए पांच के खिलाफ जाखन पुलिस चौकी में तहरीर दी है। कशिश की मां ने उस फ्लैट का भी पुलिस के साथ मुआयना किया जिसमें कृष्णा-कशिश की मौत हुई थी। पुलिस ने अभी केस दर्ज नहीं किया, मामले की जांच की जा रही है।

18 दिसंबर को हुई थी मौत

शुक्रवार को कशिश की मां ने अपनी बेटी के हत्यारों के खिलाफ जाखन चौकी में तहरीर दी। कशिश की मां मामले की जांच करने पहले उस फ्लैट में गई, जहां कृष्णा-कशिश के शव मिले थे। कशिश की मां ने कहा कि हत्या के दिन कशिश की छोटी बहन अहाना ने उसे घर लौटने के लिए फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद उसी रात करीब 9 बजे राजपुर थाने से कॉल आई कि कशिश और कृष्णा ने सुसाइड कर लिया है। बताया कि यह मामला सुसाइड नहीं बल्कि हत्या का है और उसे पांच लोगों पर शक है। उसने पुलिस को कृष्णा के जीजा, उसकी दो बहनों और चचेरे भाई समेत एक अन्य के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

कशिश की मां द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक भी जांच चल रही है। अभी केस दर्ज नहीं किया गया है। मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

उमेश कुमार, एसआई, जाखन