-देवरिया जेल में पिटाई के बाद घायल मो। जैद ने धूमनगंज थाने में दी तहरीर

-22 नवम्बर को अतीक के साढ़ू इमरान ने आधा दर्जन लोगों के साथ किया था अपहरण

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: जुर्म की दुनिया से निकलकर राजनीतिक में कदम रखने वाले पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में लखनऊ के रियल स्टेट कम्पनी के मालिक मोहित अग्रवाल का अपहरण कर देवरिया जेल में पीटने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा है। इसी बीच हुआ कि धूमनगंज थाने में बम्हरौली के पोंगहट पुल निवासी मो। जैद खालिद ने पूर्व सांसद के खिलाफ तहरीर दी है। सोमवार को आईजी कार्यालय पहुंचने के बाद उनके न मिलने पर जैद ने अपने अधिवक्ताओं के साथ थाने पहुंचकर पूर्व सांसद समेत उनके कई गुर्गो के खिलाफ लिखित तहरीर दी। बता दें कि नवम्बर में जैद को अतीक के गुर्गो ने अपहरण करने के बाद देवरिया जेल ले गए थे। वहां पूर्व सांसद ने जेल के अंदर लाठी डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया था।

रोक ली थी कार

धूमनगंज थाना क्षेत्र के पोंगहट पुल निवासी मो जैद खालिद पुत्र अब्दुल खालिद पेशे से प्रॉपर्टी का काम करता है। जैद का आरोप है कि 22 नवम्बर की सुबह वह चचेरे भाई उमेश अहमद व दोस्त अभिषेक पाण्डेय के साथ काम जा रहा था। पीएसी गेट के पास पहुंचने पर तभी पूर्व सांसद अतीक अहमद का साढू़ इमरान निवासी चकिया, सद्दाम, अली अहमद, मो अहमद, हमदान, फैसल, तालिब, उसैद, खालिद अहमद, अरशद, मो राशिद, विजय राय, साबिर ने मेरी कार को रोक लिया। इन लोगों ने असलहा सटाते हुए हम सभी को अपने कार में बैठा लिया। इस दौरान इन लोगों द्वारा मेरे हाथ में बंधा सोने का ब्रेसलेट व अस्सी हजार भी ले लिया गया।

ले गए थे जेल के अंदर

इसके बाद देवरिया जेल के अंदर लेकर गए। जेल में अंदर पहुंचते ही पूर्व सांसद गाली-गलौज करते हुए मुझे पीटने लगे, वह कह रहे थे कि विश्नापुरी वाली जमीन भूल जा। जिसे कहूं उसे चुपचाप बेच दे। मना करने पर पूर्व सांसद समेत अन्य सभी लोगों ने मिलकर मुझ पर हमला बोल दिया और बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान पूर्व सांसद कहना था कि मुझे सजा दिलवाना चाहता है। तुझे और उमेश को जान से मरवा दूंगा। इसके बाद जख्मी हालत में हम लोगों को जेल के बाहर छोड़ दिया गया। वहीं जैद ने पूर्व सांसद से अपनी हत्या कराए जाने की आशंका जताई है। इंस्पेक्टर संदीप मिश्र का कहना है कि तहरीर मिल गई है। अधिकारियों के आदेश का इंतजार है। इस सिलसिले में एसएसपी नितिन तिवारी से बात करने पर उनके पीआरओ कुलदीप तिवारी ने बताया कि सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है।