- अगला टायर फटने से अनियंत्रित हुई जौनपुर से आ रही बस

-18 यात्री हुए घायल, दोपहर के वक्त हुई दुर्घटना से मची अफरातफरी

सवारियों से भरी जौनपुर डिपो की लोहिया ग्रामीण सेवा की बस बुधवार की दोपहर हरहुआ में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पिलर से टकरा गई। बस का अगला टायर फटने से यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि विंडशील्ड टूट गया और कई यात्री छिटककर बाहर आ गिरे। हादसे में 18 लोग घायल हुए हैं। चर्चा थी कि चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ।

सवार थे 50 से ज्यादा यात्री

जौनपुर से बनारस आ रही बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। हरहुआ में अचानक ही बस बेकाबू हो गई और तेजी से दाहिनी तरफ घूमी। सामने पिलर से जोरदार टक्कर हो गई। संयोग ही था कि बस और पिलर के बीच में कोई वाहन नहीं आया। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और तत्काल बचाव कार्य शुरू किया। मौके पर एसडीएम पिंडरा और इंस्पेक्टर बड़ागांव भी डटे रहे।

घायल भेजे गए अस्पताल

हादसे में 18 घायलों को समीप स्थित निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। लगभग एक दर्जन लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। आनन-फानन में बस को रोड से हटवाकर आवागमन सामान्य किया गया। सीएम के आगमन की तैयारियों में लगे राज्यमंत्री डॉ। नीलकंठ तिवारी और डीएम सुरेंद्र सिंह ने भी राहत कार्य तेज करने के निर्देश दिए और मौके पर अफसरों को भेजा।

यह हुए घायल

ओम प्रकाश मिश्रा (42) बदलापुर जौनपुर, शीला सिंह (45), दिनेश गुप्ता (35), पुष्पा गुप्ता (31) जौनपुर, विशाल सिंह (31) गौरा बादशाहपुर जौनपुर, गिरीश चंद्र (52) जौनपुर, सुरेंद्र (40) शिकारपुर जौनपुर, सुभाष मौर्य (45) जफराबाद जौनपुर, सूरज गुप्ता (8) देवराजपुर, कादीपुर सुल्तानपुर, विपिन वर्मा (25) ग्राम पारा आजमगढ़, कुलदीप मिश्रा (24) कनियर बड़ागांव वाराणसी, हफीजुल्लाह खान (64) मीराशाह वाराणसी, मोहित शर्मा (12) शिवशंकर शर्मा (40) रामपुर सुल्तानपुर, देव कुमार सिंह (58) हैदरनगर पलामू बिहार, श्रुति दुबे (22) चुनार मिर्जापुर, शेराज (24) कोइरीपुर सुल्तानपुर, बस चालक वीरेंद्र बहादुर यादव (52) उमरा प्रतापगढ़ सहित और कुछ अन्य को भी मामूली चोटें आई हैं।