-दिल्ली से आई युवती को एक युवक बहला-फुसलाकर ले गया होटल

-रात में किया दुष्‍कर्म, सुबह को बहाने से हो गया फरार

bareilly@inext.co.in
BAREILL
Y: मालगोदाम रोड स्थित आशियाना होटल में मंडे रात एक युवती से दुष्‍कर्म हो गया. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद होटल से फरार हो गया. युवती ने सुभाषनगर थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस एफआईआर दर्ज कर ली है.पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है.

किराया दिए बगैर फरार

पीलीभीत के बीसलपुर निवासी युवती ने बताया कि वह दिल्ली अपने भाई के पास गई थी. वहां से रात को आला हजरत ट्रेन से बरेली जंक्शन पहुंची थी. जंक्शन से वह सेटेलाइट जाने के लिए ऑटो तलाश रही थी. ऑटो वाले ने उससे 50 रुपए मांगे. तभी वहां मौके पर खड़े युवक ने उससे कहा कि वह अकेले ऑटो में न जाए नहीं तो उसका मोबाइल आदि कोई लूट लेगा. इस तरह युवती आरोपी वाजिद निवासी हल्दी खुर्द मीरगंज की बातों में आ गई. आरोप है वाजिद युवती को जंक्शन के पास सुभाषनगर रोड पर एक होटल में ले गया. जहां पर रात को रोकने के बहाने उससे दुष्‍कर्म किया. सुबह को वाजिद बहाना बनाकर होटल का किराया बगैर दिए ही फरार हो गया.

शाम को दी तहरीर

होटल में आरोपी युवती को बहाना बनाकर छोड़कर सुबह ही फरार हो गया. होटल मैनेजर से कुछ देर में आने की बात कहकर चला गया. किराया भी नहीं दिया, जिसके बाद युवती वाजिद का काफी देर इंतजार करती रही. आरोपी के नहीं आने पर युवती ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.