द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : युवक ने एकतरफा प्यार के चक्कर में एक युवती को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना मंगलवार की सुबह सलगाझुड़ी रेलवे फाटक के पास की है। बाद में युवती को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां से उसे बेहतर ट्रीटमेंट के लिए टिनप्लेट हॉस्पिटल रेफर किया गया।

मंदिर में कर ली थी शादी

जानकारी के मुताबिक परसुडीह थाना एरिया स्थित सलागाझुड़ी निवासी पूनम त्रिया

और जेको निवासी श्रीकांत मजूमदार के

बीच लंबे समय से लव अफेयर था। चार साल पहले ही दोनों ने आदित्यपुर स्थित एक मंदिर में शादी कर ली थी और अपने-अपने घर में रह रहे थे। सलगाझुड़ी का ही रहने वाला मंगल दास पूनम से एकतरफा प्यार करता था। उसे श्रीकांत और पूनम की नजदीकी रास नहीं आ रही थी। वह अक्सर रास्ते में पूनम को रोक कर अपने प्यार का इजहार करने की कोशिश करता था, लेकिन कभी पूनम के नजरंदाज करने के कारण, तो कभी श्रीकांत के उसके साथ होने के कारण वह अपने मंसूबे में सफल नहीं हो पा रहा था।

अचानक आ धमका मंगल

पूनम बर्मामाइंस स्थित एक कॉस्मेटिक शॉप में काम करती थी। श्रीकांत उसे वहां तक छोड़ने के लिए जाता था। मंगलवार को पूनम कहीं जा रही थी। सलगाझुड़ी रेलवे पाटक के पास अचानक मंगल आ धमका और पूनम से अपने प्यार का इजहार किया। जब पूनम ने उस पर ध्यान नहीं दिया, तो मंगल ने चाकू निकाल कर पूनम के सीने पर वार कर दिया। इससे वो दर्द के मारे वहीं तड़पने लगी। इस बीच श्रीकांत वहां पहुंचा और मंगल को दौड़ाया, लेकिन तब तक वह वहां से भाग निकला।

भिजवाया टिनप्लेट हॉस्पिटल

घटना के बाद आसपास के लोग भी जमा हो गए। आनन-फानन में श्रीकांत पूनम को लेकर सीधे एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचा। घटना की जानकी मिलते ही महिला जागृति मंच की अल्पना बोस एमजीएम हॉस्पिटल पहुंची और पूनम को बेहतर ट्रीटमेंट के लिए टिनप्लेट हॉस्पिटल भिजवाया। उन्होंने बताया कि पूनम के ट्रीटमेंट का आधा खर्च मंच उठाएगा।