- फूलपुर में छह दिन से लापता राजगीर मिस्त्री की पंपिंग सेट के कमरे में मिली लाश, सिर कूंचकर हत्या की आशंका

- मौके से गायब मिले मोबाइल फोन व पर्स, हत्या की वजह और हत्यारों की तलाश जारी

VARANASI:

फूलपुर एरिया के बरही कला केशवपुर में रविवार को सीवान में बने पम्पिंग सेट के एक कमरे में बीते छह दिनों से लापता नन्दलाल गौतम (फ्भ् वर्ष) का शव कमरे की फर्श पर पड़ी बालू में औंधे मुंह पड़ा मिला। मृतक का चेहरा बुरी तरह से कूंचा गया था। मोबाइल फोन व पर्स भी मौके से गायब मिला। मृतक के बेटे के मुताबिक उसके पास पांच हजार रुपये भी थे। पुलिस हत्या की वजहों की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि मृतक को ब्लड कैंसर भी था।

चरवाहों को आई बदबू

घर से लगभग एक किमी दूर स्थित हरि सिंह के पुराने पम्पिंग सेट के एक कमरे में लाल बालू रखी हुई थी। उसी के कुछ दूरी पर चरवाहे खड़े थे। कमरे से बदबू आने पर जब उन्होंने जाकर देखा तो बालू में से किसी की शर्ट बाहर दिखाई दे रही थी। मामला कुछ गंभीर मानकर चरवाहे भागकर गांव में गए और ग्रामीणों को जानकारी दी। इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचना दे दी। सूचना पर पहुंचे कठिरांव चौकी इंचार्ज दिलीप श्रीवास्तव ने बालू में से शव निकलवाया और कब्जे में लिया।

बेटे ने देखा था पिता की साइकिल संग

राजगीर मिस्त्री का काम करने वाला नन्दलाल छह दिन पहले घर से दोपहर में साइकिल से निकला था। देर शाम तक घर न पहुंचने पर उसके परिजनों ने खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला। उसके पिता रमेश ने बताया कि वे लोग उसी दिन से उसे ढूंढ रहे थे। आज भी खोजबीन करने के लिए निकले थे। वहीं नन्दलाल के बेटे सिकंदर के मुताबिक चार दिन पहले उसने किसी व्यक्ति को अपने पिता की साइकिल को ले जाते हुए देखा था। लेकिन पूरा यकीन न होने के कारण कुछ नहीं कर पाया। सिकंदर ने उक्त युवक की कद काठी और हुलिया के बारे में भी पुलिस को बताया है। फिलहाल पुलिस मामले को लूट या किसी आपसी रंजिश से जोड़कर मामले की जांच कर रही है।