क्राइम ब्रांच ने तीन को दबोचा, तमंचा, कारतूस, मोबाइल बरामद

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: क्राइम ब्रांच की टीम ने नवाबगंज थाना क्षेत्र के वांछित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. तीनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था. ये पिछले दो साल से फरार चल रहे थे. इन्हें घासीतारा पुलिया के पास से पकड़ा गया. इनके पास से तमंचा, कारतूस, दो मोबाइल व 37 सौ रुपए नगद मिला है.

घेराबंदी हुई तो की फायरिंग

पुलिस लाइंस में एसएसपी अतुल शर्मा ने मो. आसाद पुत्र सगीर, तारिक पुत्र कबीर निवासी टेकारी व वासिफ पुत्र हसीब निवासी दिलावलपुर थाना नवाबगंज को मीडिया के सामने पेश किया. उन्होंने बताया कि क्राइम ब्रांच के प्रभारी धर्मेन्द्र सिह यादव, स्वाट प्रभारी वृंदावन राय को सूचना मिली कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के घासीतारा पुलिया के पास तीन वांछित अभियुक्त खड़े हैं. टीम ने घेराबंदी शुारू की तो दमाशों ने फायरिंग कर भागने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें घेर लिया गया. पूछताछ में मो. आसाद ने बताया कि टेकारी गांव के मेराज से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. 11 मई 2017 को उसके घर पर चढ़कर फायरिंग की. घटना के बाद मेराज ने नवाबगंज थाने में हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया. इसके बाद से वह फरार था.

सभी पर दर्ज हैं कई केस

एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि मो. आसाद के खिलाफ नवाबगंज थाना में तीन मुकदमा, वासिफ पर नवाबगंज के अलावा सोरांव, धूमनगंज, शिवकुटी में हत्या के प्रयास के तीन व आ‌र्म्स एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है. तारिक पर नवाबगंज, शिवकुटी थाने में दो-दो मुकदमें दर्ज है. वासिफ पर कुल सात मुकदमें कई धाराओं में दर्ज हैं.