मोहल्ला शेखान में डकैती के पीडि़तों के घर पहुंची एसएसपी मंजिल सैनी।

मौका-मुआयना कर एसएसपी ने वारदात को माना वास्तविक

परिवार के सदस्यों व आसपास के लोगों से ली जानकारी

Meerut। आढ़ती के घर में 50 लाख की डकैती की जांच-पड़ताल के मद्देनजर बुधवार को एसएसपी मंजिल सैनी पीडि़त के घर पहुंची और परिवार के सदस्यों से वारदात के संबंध में जानकारी ली। आसपास के लोगों से भी एसएसपी ने पूछताछ की। थाना पुलिस के दावे को नकारते हुए एसएसपी ने माना कि वारदात वास्तविक है। उन्होंने वारदात का राजफाश करने की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच को सौंपी है।

एसएसपी ने की पीडि़तों से बात

बुधवार को एसएसपी मंजिल सैनी डाका पीडि़तों के घर पहुंची और वारदात समेत बदमाशों का हुलिया और उनकी गतिविधियों की जानकारी ली। आसपास रहने वाले लोगों से भी एसएसपी ने बातचीत की, जिसके बाद उन्होंने कहा कि घटना वास्तविक है। कहा कि रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया गया, जिसमें पीडि़तों का कोई करीबी भी शामिल है। बताया कि क्राइम ब्रांच को वारदात का राजफाश करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। दावा किया कि जल्द ही डकैती का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

मोहल्ला शेखान निवासी आढ़ती फुरकान कुरैशी पुत्र नियाज बुढ़ानिया के घर पर हथियारबंद नकाबपोश सात-आठ बदमाशों ने गत मंगलवार अलसुबह धावा बोल 50 लाख की डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश छह लाख रुपये, सवा किलोग्राम सोने के आभूषण और डेढ़ किलो चांदी के जेवरात समेत कीमती कपड़े व अन्य सामान लूटकर ले गए थे। बहरहाल, थाना पुलिस अपनी नाकामी पर पर्दा डालने के लिए वारदात को संदिग्ध बताती रही। जबकि एसपी देहात ने भी मौका-मुआयना किया था।