सूर्या होटल में सामने आयी घटना, दरवाजा तोड़ कर निकाली गई बॉडी

मौत का कारण स्पष्ट न होने से बिसरा सुरक्षित, बुधवार को आया था शहर

PRAYAGRAJ: कोतवाली क्षेत्र स्थित सूर्या होटल के बाथरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में गुरुवार देर रात एक युवक की डेड बॉडी पाई गई। बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक दरवाजा बंद होने पर कर्मचारियों ने सूचना डायल 100 को दी। पुलिस की मौजूदगी में बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया। अंदर युवक का शव पड़ा था। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस में मौत का कारण स्पष्ट न होने पर बिसरा सुरक्षित किया गया है।

अंदर से बंद था बाथरूम

भागलपुर जनपद स्थित शहर मोहनपुर थाना के पीहन गांव निवासी नवीकांत झा (37) पुत्र चिरंजीव किसी काम से बुधवार को शहर आया था। सूर्या होटल में वह कमरा लेकर रुक गया। गुरुवार की देर रात वे कमरे से निकल कर बाथरूम में गया। बाथरूम कामन था। काफी देर से बाथरूम को अंदर से लॉक और उसके कमरे को खुला देख कर्मचारियों ने सूचना डायल 100 को दी। खबर मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची की मौजूदगी में बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया। दरवाजा टूटा तो अंदर उसका शव मिला। पुलिस ने खबर उसके परिजनों को दी। जानकारी हुई तो शुक्रवार को उसके परिजन होटल पहुंचे। हैरत की बात यह है कि वह किस काम से आया था उसके परिजन भी कुछ नहीं बता पाए। उन्होंने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी।

पुलिस की संजीदगी पर सवाल

यूं तो किसी की मौत पर पुलिस उसके परिजनों व रिश्तेदारों से इतना पूछताछ करती है कि वे हैरान हो जाते हैं। लोगों की समझ में यह नहीं आ रहा कि होटल में मिले शव के बारे में परिजनों के पहुंचने के बावजूद कोतवाली पुलिस उनसे पूछताछ करना मुनासिब क्यों नहीं समझा? पुलिस को यह तक नहीं पता कि वह यहां किस काम से आया था। होटल वाले भी मामले में चुप्पी साधे हैं।

ट्रैक पर मिला युवक का निर्वस्त्र शव

PRAYAGRAJ: खुल्दाबाद एरिया स्थित चौफटका पुल के नीचे रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार शाम एक युवक का निर्वस्त्र शव मिला। खबर मिलते ही पहुंची पुलिस ने मृतक के शिनाख्त की कोशिश की। पहचान न होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर खुल्दाबाद रोशन लाल ने बताया कि पास में एक लाल रंग की टी-शर्ट व नीली जींस मिली है। यह उसी के हैं या नहीं यह पता नहीं चल सका।

परिजनों से पूछताछ की गई। वह यहां किस काम से आया था वे नहीं बता सके। मामले में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है। परिवार के लोग देर रात तक कोई तहरीर भी नहीं दिए हैं।

रविंद्र सिंह यादव

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली