-सीतारामडेरा थाना एरिया स्थित इंटर स्टेट बस डीपो के पास की है घटना

-छिनतई का विरोध करने पर तीन बदमाशों ने चाकू से मार डाला

-3000 रुपए कैश सहित अन्य समाना भी छीने

-औरंगाबाद का रहने वाला था मृतक चेसिस ड्राइवर

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल सीतारामडेरा थाना एरिया स्थित इंटर स्टेट बस डीपो के पास ट्यूजडे की मार्निग एक पैसेंजर की चाकू से मारकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त मृतक का भतीजा भी उसके साथ ही था जो जान बचाने के लिए वहां से भाग निकला। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू की।

संतोष बस से आया था सिटी

जानकारी के मुताबिक बिहार के औरंगाबाद निवासी सुदामा सिंह अपने भतीजा के साथ संतोष बस से जमशेदपुर आया था। बस स्टैंड पर बस पहुंचने के बाद वह टॉयलेट करने के लिए बाहर निकला था। बाहर तीन लोगों ने उसे घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। इस बीच तीनों क्रिमिनल्स ने उसके पास मौजूद 3000 रुपए कैश सहित अन्य सामान भी छिन लिए। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की गई।

लाइसेंस वापस मांगने पर की हत्या

सुदामा सिंह चेसिस ड्राइवर थे। सब कुछ छिन जाने के बाद सुदामा सिंह ने क्रिमिनल्स से अपना लाइसेंस वापस मांगा। इससे नाराज क्रिमिनल्स ने उनपर चाकू से वार कर दिया। इससे डर कर सुदामा सिंह का भतीजा वहां से भाग निकला। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तबतक सुदामा सिंह की डेथ हो चुकी थी। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।