-चिटफंड संचालक पैसा जमा करने जा रहा था बैंक

-पुलिस कर रही मामले की जांच

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल कदमा थाना एरिया स्थित शास्त्रीनगर में क्रिमिनल्स ने एक चिट फंड संचालक को चाकू मारकर 3 लाख रुपए लूट लिए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस मामले को संदेहास्पद मानकर जांच कर रही है।

3 लाख रुपए लेकर जा रहा था बैंक

जानकारी के मुताबिक कदमा भाटिया बस्ती निवासी तापस दास एरिया में चिटफंड का संचालन करता है। ट्यूजडे को वह तीन लाख रुपए लेकर पड़ोस की एक महिला सीमा जायसवाल के एसबीआई अकाउंट में जमा करने के लिए जा रहा था। इस बीच यह घटना हुई।

लूट को दिया अंजाम

तापस दास ने पुलिस को बताया कि शास्त्रीनगर के पास वह अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर जा रहा था। इस बीच एक युवक पैदल ही उसके पास पहुंचा और चाकू मारकर उसके पास से रुपयों भरा बैग लेकर भाग निकला।

पुलिस कर रही मामले की जांच

सिटी एसपी कार्तिक एस ने बताया कि तापस दास किसी दूसरे एक अकाउंट में पैसा जमा करने जा रहा था। पैदल क्रिमिनल के आकर वह भी चाकू मारकर पैसा छिनने की बात थोड़ी हजम नहीं हो रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और इसके बाद ही मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी।

------------

लाइब्रेरी बनने का हो रहा विरोध

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल बिरसानगर स्थित सरकारी कुआं मैदान में नाला के किनारे स्थित गवर्नमेंट हाई स्कूल के लाइब्रेरी कंस्ट्रक्शन का स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं। इस मामले में ट्यूजडे को नीलडीह ब्वॉयज क्लब के तत्वावधान में लोगों ने डीसी और डीएसई को मांगपत्र सौंप कर लाइब्रेरी का कंस्ट्रक्शन रोकने की मांग की। उनका कहना है कि ऐसा नहीं होने पर स्थानीय लोग रोड पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। ट्यूजडे को आनंद बिहारी दुबे के नेतृत्व में डीसी व डीएसई को 100 से ज्यादा लोगों द्वारा हस्ताक्षरित मांगपत्र सौंपा गया।

यूज करते हैं मैदान का

बिरसानगर जोन नंबर 3 व 3 बी के बीच एक मात्र सरकारी कुआं मैदान हैं। लोगों ने कहा कि यहां रहने वाले 2500 से ज्यादा लोग इस मैदान का यूज करते हैं। यहां दुर्गा पूजा, काली पूजा के साथ ही टुसू मेला का भी आयोजन होता है।