- लोहता में घर से निकली किशोरी के साथ पड़ोस के युवक ने किया दुष्कर्म, देता रहा यातनाएं

-मौका देख शोर मचाने पर पुलिस ने कराया आजाद, आरोपीे गिरफ्तार

VARANASI

लोहता के घमहापुर गांव में पंद्रह साल की किशोरी को बंधक बनाकर चार दिनों तक दुष्कर्म व शारीरिक यातनाएं देने का घिनौना काम पड़ोस के ही एक युवक ने किया। वहशी के घर में कैद किशोरी ने मौका मिलते ही शोर मचाया तब जाकर ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने उसे आजाद कराया। आरोपी राजेंद्र प्रतापपुर गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पीडि़ता का मेडिकल कराया।

बहलाकर ले गया घर

पीडि़त किशोरी लोहता थाना क्षेत्र के घमहापुर गांव की रहने वाली है। वह बीते ख्भ् मई की रात आठ बजे घर से शौच के लिए निकली थी। आरोप है कि इस बीच रास्ते में राजेंद्र की उस पर नजर पड़ गई। जिसके बाद वह किशोरी को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और बंधक बनाकर लगातार चार दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। उधर देर रात तक बेटी के घर न लौटने पर परिजन परेशान हो गए और उसकी तलाश शुरू की। ख्म् अप्रैल को परिजन लोहता थाने पहुंचे और बेटी के गायब होने की तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।

बाहर निकला आरोपी तो मिला मौका

दुष्कर्म के आरोपी राजेंद्र के घर में कैद किशोरी को सोमवार को उस समय मौका मिल गया जब वह किसी काम से कमरे से बाहर गया। मौका देख उसने कमरे की खिड़की खोल शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों की नजर जब किशोरी पर पड़ी तो उन्होंने उसके परिवार वालों के साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाई गई किशोरी को आजाद कराया और आरोपी राजेंद्र को अरेस्ट कर लिया। पीडि़त किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी राजेंद्र के खिलाफ धारा फ्म्फ्, फ्ब्फ्, फ्7म्(ख्) (ब्) व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पीडि़ता के परिजनों का आरोप है कि लोहता पुलिस ने यदि उनकी सूचना के बाद एक्शन लिया होता तो तो शायद बेटी को इतना प्रताडि़त न होना पड़ता।