- डाफी पर सड़क हादसे में किशोर की मौत के बाद लंका और रामनगर पुलिस करती रही सीमा विवाद

-घंटों सड़क पर पड़ी रही लाश

डीजीपी भले बार-बार कह रहे हो कि किसी घटना के बाद पुलिस सीमा विवाद नहीं करेगी लेकिन पुलिस वाले मानने को तैयार नहीं हैं। ऐसी ही एक घटना में मंगलवार को खाकी ने मानवता को शर्मसार करते हुए घंटों सीमा विवाद किया और लाश सड़क पर पड़ी रही। मामला विश्वसुंदरी पुल का है। मंगलवार को ट्रक से कुचलकर बाइक सवार किशोरी की मौत हो गई। सूचना पर लंका और रामनगर पुलिस मौके पर पहुंची और सीमा विवाद में संवेदनहीन बनी रही। बाद में लंका पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

खरीदने गया था किताब

चंदौली के पनिहारी गांव निवासी 15 वर्षीय हाई स्कूल का छात्र था। वह अपने मित्र मिथिलेश के साथ बाइक से किताब खरीदने बनारस आया था। किताब लेने के बाद दोनों घर लौट रहे थे। उसी दौरान विश्वसुंदरी पुल पर ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी जिससे पीछे बैठा अजय छिटकर सड़क पर जा गिरा और मिथलेश डिवाइडर से टकरा गया। उसी दौरान अजय को कुचलते हुए ट्रक भाग निकला। हादसे में अजय की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद पहुंची रामनगर पुलिस ने लंका थाना क्षेत्र का मामला बता कर कार्रवाई से इनकार कर दिया। लंका पुलिस के पहुंचने पर दोनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही और शव सड़क पर पड़ा रहा।

मिर्जामुराद में पल्लेदार की मौत

मिर्जामुराद के कछवांरोड सब्जी मंडी के सामने सुबह करीब सात बजे पैदल सड़क पार करते समय डीसीएम (ट्रक) की चपेट में आने से छतेरी निवासी राधे बिंद (35 वर्ष) नामक पल्लेदार (मजदूर) की मौत हो गई। पुलिस ने डीसीएम को चालक समेत पकड़ लिया। थाना प्रभारी संतोष सिंह ने शव के अंतिम संस्कार हेतु गरीब परिवार को दस हजार रुपए की आर्थिक मदद की।