- शिक्षक के घर में घुसे बदमाशों ने की लूट-पाट

- भाई को कमरे में किया कैद तो बहन को चाकू से डराया

VARANASI

सीएम योगी ने प्रदेश की कमान संभालते ही कानून व्यवस्था को टाइट करने का एलान किया था। लेकिन ऐसा लगता है कि लॉ एंड ऑर्डर के मामले में सरकार टांय टांय फिस्स साबित हो रही है। बदमाश खुलेआम आतंकित कर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस को चैलेंज करते हुए बदमाशों ने कैंट थाना क्षेत्र के लमही स्थित शिक्षक के मकान में घुसकर शुक्रवार की रात बहन को चाकू से कवर व भाई को कमरे में बंद कर जमकर लूटपाट की । बदमाश हाफ पैंट पहने थे और नकदी समेत करीब साढ़े तीन लाख रुपये के जेवर समेट कर भाग निकले।

हॉस्पिटल में था परिवार

एक निजी कॉलेज में शिक्षक राजेश उपाध्याय अपनी पत्नी सृष्टि, भाई राकेश उपाध्याय व बहन शैल कुमारी संग रहते हैं। शुक्रवार को राजेश की पत्नी को बेटा हुआ था। राजेश पत्‍‌नी के साथ अस्पताल में थे। घर पर राकेश व बहन थी। उसी दौरान चार की संख्या में बदमाश घर पर आ धमके और राकेश के कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद कर राजेश का कमरा खंगालने लगे। इसी बीच नीचे के तल पर सो रही बहन शैल कुमारी की नींद खुल गई। उसने शोर मचाना चाहा तो एक बदमाश ने उनके गले पर चाकू लगा उसे चुप करा दिया।

पुलिस मान रही चोरी

इधर उसके साथी नकदी व जेवर समेटने लगे। करीब भ्0 हजार नकद सहित जेवर लेकर बदमाश वहां से निकल गए। बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस इसे चोरी मान रही है।